Move to Jagran APP

नरसिंह डोप टेस्ट मामले में सोनीपत कैंप की महिला इंचार्ज पर साजिश का शक : ब्रजभूषण

कुश्ती महासंघ अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर नरसिंह ने किसी भी दवा का इस्तेमाल किया होता तो वो कभी भी मेडल लेकर नहीं आते।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 08:20 PM (IST)
नरसिंह डोप टेस्ट मामले में सोनीपत कैंप की महिला इंचार्ज पर साजिश का शक : ब्रजभूषण

नई दिल्ली।नर सिंह यादव के डोप टेस्ट में फेल हो जाने के बाद रेसलिंग फेडरेशन उसके समर्थन में उतर आया है।फेडरेशन के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर नरसिंह ने किसी भी दवा का इस्तेमाल किया होता तो वो पहले कभी कोई मेडल लेकर नहीं आते। ब्रजभूषण ने साथ ही सोनीपत कैंप की महिला इंचार्ज पर साजिश का शक जताया है।

loksabha election banner

ब्रजभूषण ने कहा कि अपने खिलाड़ियों को संस्कार देना हमारा काम है डोप टेस्ट के लिए जब भी कभी कहा जाता है तो नरसिंह ने कभी मना नहीं किया। फेडरेशन पूरी तरह से उसके साथ है हमें उन पर पूरा विश्वास है।उन्होंने कहा कि नरसिंह की इस बात की सभी जगह तारीफ होती है और यहां तक की खुद वाडा भी नरसिंह की इस बात के लिए तारीफ कर चुका है। फेडरेशन का मानना है कि नरसिंह के साथ नाइंसाफी हुई है। नरसिंह यादव ही भारत का प्रतिनिधित्व करें। बुधवार को नाडा की अंतिम सुनवाई है। गुरुवार को इस पर पूरा फैसला आ जाएगा।

सिंह ने कहा कि जिस दवा के लेने का आरोप नरसिंह यादव पर लगा है उस दवाई का नरसिंह से कोई वास्त नहीं था और दूर-दूर तक उसका सेवन नरसिंह ने नहीं किया। नरसिंह ने जानबूझकर दवा नहीं ली। ब्रजभूषण ने कहा कि खाना पकाते समय उसमें ऐसी दवा मिलाकर नरसिंह यादव को दी गई। कुश्ती संघ अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में जांच का अधिकार हमारे पास नहीं है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.