Move to Jagran APP

घर में पाल रखा था मगरमच्छ, पड़ोसियों को भी नही लगी भनक

यह घर चाल्र्स प्राइस नाम के व्यक्ति का है वह कई वर्र्षों से वहां अकेला रहता आ रहा है। एक दिन घर की किसी चीज की मरम्मत करने के लिए उसने सर्विस मैन को बुलाया सर्विस मैन अपना काम कर रहा था कि अचानक उसे अजीब सी आवाजें सुनाई देने

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2016 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2016 11:06 AM (IST)
घर में पाल रखा था मगरमच्छ, पड़ोसियों को भी नही लगी भनक

शिकागो में एक व्यक्ति के घर से 6 फीट के मगरमच्छ को निकाला गया है जो वहां पिछले 26 वर्र्षों से रह रहा था। मजे की बात तो यह है कि घर के आस-पास रहने वाले पड़ोसियों को इसकी भनक तक नही लगी।

loksabha election banner

दरअसल यह घर चाल्र्स प्राइस नाम के व्यक्ति का है वह कई वर्र्षों से वहां अकेला रहता आ रहा है। एक दिन घर की किसी चीज की मरम्मत करने के लिए उसने सर्विस मैन को बुलाया सर्विस मैन अपना काम कर रहा था कि अचानक उसे अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगी। वह उन आवाजों का पीछा करते हुए घर के बेसमेंट तक पहुंच गया। वहां का नजारा देख कर उसके तो होश ही उड़ गये। उसने देखा कि एक बड़ा सा मगरमच्छ पिंजरे में कैद है।

इसके बाद उसने अपने मोबाइल से उसकी तस्वीरें खींची और तुरंत पुलिस को सूचित किया। वन विभाग के साथ पुलिस उसके घर पहुंची। पुलिस के पूछने पर चाल्र्स ने बताया कि यह मगरमच्छ उसने तब खरीदा था जब यह बहुत ही छोटा था। वन विभाग ने मगरमच्छ को अपने पास रख लिया है, उनका कहना है कि बिना परमिशन के इस तरह के जानवरों को घरों में रखना अवैद्य है।

शेर के मुंह में जाकर भी बच गया खरगोश

हाथी को गुस्से में देख भाग गया शेर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.