Move to Jagran APP

केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू की जलीकट्टू समर्थकों से अपील, अब छोड़ें प्रदर्शन

लगातार एनडीए सरकार पर किए जा रहे वार के बीच नायडू ने राज्य की पिछली यूपीए सरकार को कसूरवार ठहाराया।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 04:13 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 08:05 PM (IST)
केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू की जलीकट्टू समर्थकों से अपील, अब छोड़ें प्रदर्शन
केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू की जलीकट्टू समर्थकों से अपील, अब छोड़ें प्रदर्शन

हैदराबाद, प्रेट्र। जलीकट्टू के समर्थन में तमिलनाडु से लेकर पूरे देश में हो रहे प्रदर्शन के बीच केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार इस संवेदनशील मामले पर काफी गंभीर है। उन्होंने समर्थकों से अपने प्रदर्शन छोड़ने की अपील करते हुए कहा कि इस दिशा में समाधान के लिए पहले ही कदम उठा लिया गया है।

loksabha election banner

इस मुद्दे पर लगातार एनडीए सरकार पर किए जा रहे वार के बीच नायडू ने राज्य की पिछली यूपीए सरकार को कसूरवार ठहाराया। उन्होंने कहा कि पिछली यूपीए सरकार के दौरान ही इस खेल पर रोक लगाई गई थी।संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केन्द्र और राज्य सरकारें गंभीर है। कदम उठाए गए हैं। यह मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए लंबित है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका: जलीकट्टू के समर्थन में भारतीय दूतावास के बाहर प्रदर्शन

विरोधी दलों की तरफ से इस मुद्दे पर लगातार प्रधानमंत्री और एनडीए सरकार पर किए जा रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच नायडू ने कहा कि आखिर एनडीए सरकार के दौरान क्या गलतियां हुई है। अगर अगर कोई गलती हुई तो यह कांग्रेस और डीएमके ने की है क्योंकि यूपीए सरकार के दौरान वे दोनों गठबंधन में थे। इसलिए, उन्हीं पर प्राथमिक तौर पर उन गलतियों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: चेन्नई: जलीकट्टू समर्थकों का उग्र प्रदर्शन, आग के हवाले पुलिस स्टेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.