Move to Jagran APP

'दुर्गा' मामले पर वसुंधरा राजे ने सोनिया से पूछ लिया बड़ा सवाल

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने आइएएस दुर्गाशक्ति नागपाल के निलंबन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र पर कहा है कि सोनिया गांधी उस वक्त क्यों चुप रहीं, जब उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा को जमीनों की खरीद-फरोख्त में

By Edited By: Published: Mon, 05 Aug 2013 08:54 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2013 08:53 AM (IST)
'दुर्गा' मामले पर वसुंधरा राजे ने सोनिया से पूछ लिया बड़ा सवाल

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने आइएएस दुर्गाशक्ति नागपाल के निलंबन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र पर कहा है कि सोनिया गांधी उस वक्त क्यों चुप रहीं, जब उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा को जमीनों की खरीद-फरोख्त में मदद नहीं करने वाले हरियाणा और राजस्थान के अफसरों को राज्य सरकारों ने हटा दिया था।

loksabha election banner

पढ़ें : इशारों इशारों में अखिलेश ने दुर्गा पर साधा निशाना

उन्होंने तब अफसरों के साथ हुए अन्याय के खिलाफ प्रधानमंत्री को क्यों चिट्ठी नहीं लिखी? दूसरी तरफ राजस्थान आइएएस एसोसिएशन ने सोमवार शाम बैठक कर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दुर्गा शक्ति नागपाल के निलंबन पर नाराजगी जताई और यह निर्णय वापस लेने की मांग की।

दुर्गा मामले पर रामगोपाल यादव ने भी खोला मुंह, कांग्रेस के तेवर ढीले

वसुंधरा राजे ने बयान जारी कर कहा कि सोनिया गांधी को अपने राजनीतिक एजेंडे के चलते उत्तर प्रदेश तो नजर आ गया, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कारनामे उन्हें दिखाई नहीं दे रहे, जहां प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सरकार के राजनीतिक दबाव और भय में काम कर रहे हैं। वसुंधरा ने जैसलमेर एसपी पंकज चौधरी को हटाने के मामले में कहा कि जो अधिकारी सीमावर्ती जिले में निर्भीकता और ईमानदारी से राष्ट्रविरोधी गतिविधियों को रोकने के लिए निष्ठापूर्वक क‌र्त्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं, उन्हें यह सरकार पुरस्कृत करने के बजाय हटा रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.