Move to Jagran APP

हर तरह के मिथ्या आरोप झेलने को तैयार हूंः कुमार विश्वास

अपने पर लग रहे आरोपों का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास ने कहा है कि वह हर तरह के मिथ्या आरोपों को झेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जब सुब्रमण्यम स्वामी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे व्यक्ति पर महिला प्रेमी होने का आरोप

By Sudhir JhaEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2015 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2015 02:00 PM (IST)
हर तरह के मिथ्या आरोप झेलने को तैयार हूंः कुमार विश्वास

नई दिल्ली। अपने पर लग रहे आरोपों का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास ने कहा है कि वह हर तरह के मिथ्या आरोपों को झेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जब सुब्रमण्यम स्वामी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे व्यक्ति पर महिला प्रेमी होने का आरोप लगा सकते हैं तो वह भी हर तरह के आरोपों को झेलने के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

राकेश सिन्हा आप से सस्पेंडः---

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों में से एक राकेश सिन्हा को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। राकेश सिन्हा ने पार्टी के लोकपाल एडमिरल रामदास को हटाए जाने के मुद्दे पर सवाल उठाए थे। सूत्रों के मुताबिक, तीन दिन पहले ही पार्टी ने उन्हें सस्पेंड करने का फैसला कर लिया था, लेकिन राकेश सिन्हा को इसकी सूचना गत रात दी गई। राकेश सिन्हा ने बताया कि मुझे गत रात ईमेल पर सस्पेंड किए जाने की सूचना मिली। ईमेल में लिखा था कि अनुशासनात्मक समिति को मेरे खिलाफ शिकायत मिली है और मामले की जांच पूरी होने तक मुझे सस्पेंड कर दिया गया है।

गौरतलब है कि राकेश सिन्हा ने एडमिरल रामदास के साथ हुए व्यवहार पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने यह भी कहा था, 'जिस तरह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संचालित किया गया, पार्टी के कुछ अहम लोगों पर निराधार आरोप लगाया गया और इस्तीफे का दबाव बनाकर उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया, इससे यही लगता है कि किसी भी तरह के विरोध और असहमति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह हमारी संस्कृति के अनुकूल नहीं है।

पढ़ेंः आप विधायकों को फर्जी कॉल, भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.