Move to Jagran APP

खुद को ईश्वर से बड़ा समझ रहे मोदी : सोनिया

लखनऊ। फैजाबाद और बलरामपुर में गुरुवार को आयोजित जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निशाने पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी रहे। मोदी पर हमलावर रही सोनिया ने कहा कि ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें लग रहा है कि वह ईश्वर से भी बड़े हैं। वह कह रहे हैं कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है। दरअसल वह जानते हैं कि

By Edited By: Published: Thu, 01 May 2014 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 01 May 2014 11:37 PM (IST)

लखनऊ। फैजाबाद और बलरामपुर में गुरुवार को आयोजित जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निशाने पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी रहे। मोदी पर हमलावर रही सोनिया ने कहा कि ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें लग रहा है कि वह ईश्वर से भी बड़े हैं। वह कह रहे हैं कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है। दरअसल वह जानते हैं कि कांग्रेस के रहते देश की एकता व अखंडता को बर्बाद कर सत्ता नहीं पा सकते। मोदी के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने सपा, बसपा पर भी प्रहार किया।

loksabha election banner

उन्होंने फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा अयोध्या का जिक्र करने के साथ ही कहा कि यहां आकर ऐसा लगता है कि इस भूमि ने हर तरह की मुसीबतों के बीच भी गंगा-जमुनी तहजीब को कायम रखा। यह वास्तव में आस्था और तहजीब की धरती है। जबकि बलरामपुर में सोनिया बोलीं, बगैर फैसला आए ही मोदी पर सत्ता का बुखार चढ़ गया है। दरअसल वे सत्ता के भूखे हैं और उनकी पार्टी धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाने का कार्य कर रही है।

पढ़ें: सोनिया की रैली में खर्च पर कांग्रेस को नोटिस

सोनिया ने देश की नहीं बल्कि वाड्रा की गरीबी मिटाई: रामदेव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.