Move to Jagran APP

व्यक्ति विशेष की नहीं, जनता की होगी हरियाणा की सरकार

हरियाणा के होने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश में व्यक्ति विशेष की नहीं, बल्कि जनता की सरकार होगी। यह सरकार स्वच्छ, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त व विकास को नया आयाम देने वाली होगी। समाज के समुचित संवर्धन के लिए हर कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। यहां पीडब्ल्यूड

By Kamal VermaEdited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 09:01 AM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 09:02 AM (IST)
व्यक्ति विशेष की नहीं, जनता की होगी हरियाणा की सरकार

करनाल। हरियाणा के होने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश में व्यक्ति विशेष की नहीं, बल्कि जनता की सरकार होगी। यह सरकार स्वच्छ, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त व विकास को नया आयाम देने वाली होगी। समाज के समुचित संवर्धन के लिए हर कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं ने दीप पर्व की बधाई दी।

loksabha election banner

खट्टर ने लोगों को 26 अक्टूबर को पंचकूला में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह पहुंचने का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग को पूरा प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम अलग सोच के व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि हमें छोटी सोच से ऊपर उठकर काम करने की जरूरत है। हम सब पूरी कोशिश करेंगे कि हरियाणा को गुजरात के बराबर लाकर खड़ा किया जाए।

खट्टर ने कहा कि तय समय पर वह पंचकूला के सेक्टर पांच स्थित शालीमार कांप्लेक्स के नजदीक हुडा मैदान में 11 बजकर 23 मिनट पर शपथ ग्रहण करेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा और गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को निमंत्रित किया गया है। प्रदेश के सभी गैर भाजपा सांसदों व राज्यसभा सदस्यों के साथ-साथ तमाम विधायकों को भी राजभवन की ओर से निमंत्रण भिजवाने का फैसला लिया गया है।

पंचकूला के सेक्टर पांच स्थित करीब 13 एकड़ में फैले हुडा ग्राउंड में 26 अक्टूबर (रविवार) को नए मुख्यमंत्री का दायित्व ग्रहण समारोह होगा।

खट्टर के साथ कुछ मंत्री भी ले सकते हैं शपथ

खट्टर के शपथ ग्रहण समारोह में कुछ मंत्री भी उनके साथ शपथ ले सकते हैं। उनके नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और पूर्व राज्यसभा सदस्य चौ. बीरेंद्र सिंह की पसंद को तरजीह मिल सकती है। खट्टर ने शुक्रवार को दिल्ली में आरएसएस के कई नेताओं से मुलाकात कर अपनी टीम के सहयोगियों के बारे में चर्चा भी की है।

मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल रहे मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रामबिलास शर्मा, विधायक दल के पूर्व नेता एवं अंबाला छावनी के विधायक अनिल विज, नारनौंद के विधायक एवं पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता कैप्टन अभिमन्यु, किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बादली के विधायक ओमप्रकाश धनखड़ के नाम भी मंत्रिमंडल के लिए चल रहे हैं।

सोनीपत की विधायक कविता जैन तथा रोहतक के विधायक मनीष ग्रोवर के अलावा विधायक कंवरपाल गुर्जर और कुरुक्षेत्र के विधायक सुभाष सुधा का नाम भी राजनीतिक गलियारों में चल रहा है।

पढ़ें: खेमका और कासनी को मिल सकती है नई जिम्मेदारी

खट्टर के शपथ समारोह का गवाह बनेगा पंचकुला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.