Move to Jagran APP

लेडीज ट्रायल रूम में मिला मोबाइल, चल रही थी वीडियो रिकार्डिंग

किसी भी शोरूम में कपड़े ट्राई करने जाएं, तो आस-पास जरा नजरें घुमाकर जरूर देख लें। आपको एहसास भी नहीं होगा कि वहां कोई हिडन कैमरा लगाकर आपका वीडियो भी बना सकता है। अगर, आपको लगता है कि आप किसी बड़े शो रूम में हैं और वहां ऐसी घटना नहीं

By vivek pandeyEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2015 01:23 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2015 07:34 AM (IST)
लेडीज ट्रायल रूम में मिला मोबाइल, चल रही थी वीडियो रिकार्डिंग

नई दिल्ली। किसी भी शोरूम में कपड़े ट्राई करने जाएं, तो आस-पास जरा नजरें घुमाकर जरूर देख लें। आपको एहसास भी नहीं होगा कि वहां कोई हिडन कैमरा लगाकर आपका वीडियो भी बना सकता है। अगर, आपको लगता है कि आप किसी बड़े शो रूम में हैं और वहां ऐसी घटना नहीं होगी, तो जरा एक बार फिर से सोचिए।

loksabha election banner

दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में वैन ह्यूसन के ट्रायल रूम में एक लड़की की सावधानी के चलते उसके साथ दुर्घटना होते-होते बची। मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली 23 वर्षीय लड़की जब कपड़े ट्राई करने ट्रायल रूम गई, तो वहां उसने दरवाजे के बीच की दरार में एक मोबाइल फोन देखा। फोन को वीडियो रिकॉर्डिंग मोड पर रखा गया था।

लड़की की निगाह जैसे ही मोबाइल पर पड़ी, उसने तुरंत ही हंगामा कर दिया और पुलिस कंट्रोल रूम में फोन भी मिला दिया। इस घटना के तुरंत बाद शोरूम पर छापा मारा गया और स्टोर मैनेजर पुलकित सनवाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलकित के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत छेड़छाड़ और 354सी के तहत छिपकर किसी महिला को देखने और उसकी निजी तस्वीरें खींचने का मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान पुलकित ने कुबूला कि फोन उसने खुद ही छुपाया था। लखनऊ का रहने वाला पुलकित एमबीए ग्रेजुएट है और आठ महीने पहले वह बतौर मैनेजर यहां काम करने आया था।

पुलिस अब यह पता करने की कोशिश कर रही है कि आरोपी इन रिकार्डेड वीडियो का इस्तेमाल पेशेवर उद्देश्य से कर रहा था या खुद के लिए। हालांकि, आरोपी कुबूल कर चुका है कि वो यह सब सिर्फ अपने लिए निजी तौर पर ही कर रहा था। पुलकित का मोबाइल जब्त कर जांच के लिए एफएसएल भेज दिया गया है।

जानिए वेश्यालय पर छापा मार क्यों शर्मसार हुई पुलिस

डीएवी की छात्रा का हआ उत्पीड़न, स्कूल की संबद्धता खतरे में

(साभार : नई दुनिया)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.