Move to Jagran APP

VIDEO: VVIP कल्चर पर छलका महिला का दर्द, सरेआम मंत्री को सुनाई खरी-खोटी

वो मंत्री से रो-रो कर कह रही थी कि अगर वह समय से नहीं पहुंची तो शव से दुर्गंध आने लगेगी। इसका जिम्मेदार कौन होगा?

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 07:59 PM (IST)
VIDEO: VVIP कल्चर पर छलका महिला का दर्द, सरेआम मंत्री को सुनाई खरी-खोटी
VIDEO: VVIP कल्चर पर छलका महिला का दर्द, सरेआम मंत्री को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली, एएनआइ। मय्यत में शामिल होने की जल्दी में एक महिला डॉक्टर को वीवीआइपी कल्चर के चलते समय पर होने के बावजूद भी लंबा इंतजार करना पड़ा। महिला डॉक्टर इंफाल एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट के टेक अॉफ का इंतजार कर रही थी। लेकिन केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस की यात्रा के चलते यात्री विमान को रीशेड्यूल कर दिया गया। 

loksabha election banner

एयरपोर्ट पर वीवीआईपी के आगमन के शेड्यूल की वजह से विमान में देरी हुई इस बात पर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर था। अल्फोंस को एयरपोर्ट पर देखते ही महिला बिफर पड़ी। महिला ने केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को जमकर खरी खोटी सुनाई। महिला ने मंत्री को उनकी जिम्मेदारियों का अहसास कराते हुए विमान में देरी का कारण पूछा। महिला ने अल्फोंस से लिखित में देरी का कारण बताने को भी कहा। बता दें कि महिला डॉक्टर को किसी अपने के शव को देखने के लिए पटना जाना था। वो मंत्री से रो-रो कर कह रही थी कि अगर वह समय से नहीं पहुंची तो शव से दुर्गंध आने लगेगी। इसका जिम्मेदार कौन होगा?

एएनआइ से बात करते हुए महिला ने कहा कि मैं फ्लाइट का इंतजार कर रही थी और रो रही थी। मंत्री जी से मदद की उम्मीद के साथ मैं उनके पास गई। महिला ने कहा, सबकी अपनी लाइफ है.. सबका अपना टाइम है। किसी एक के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए। वीवीआइपी कल्चर खत्म होना चाहिए। 

मंत्री जी ने महिला को समझाया

मैं नहीं समझता कि इसमें कोई विवाद है। महिला को परेशान देख मैं उसके पास गया और उससे बातचीत की। महिला ने अपनी नाराजगी की वजह मुझसे बताई। उसे पटना किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में जाना था। मैंने महिला को बताया कि जब राष्ट्रपति यात्रा कर रहे होते हैं तो वीवीआइपी प्रोटोकॉल होता है कि उस समय कोई अन्य फ्लाइट टेक अॉफ नहीं कर सकती है। यह प्रोटोकॉल सिर्फ राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के लिए होता है, किसी मंत्री के लिए नहीं।

यह भी पढ़ेंः पहली बार सुखोई फाइटर जेट से ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण

यह भी पढ़ेंः शिवसेना का BJP पर तंज, कहा- सिर्फ पैसे की बर्बादी है स्वच्छ भारत अभियान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.