PreviousNextPreviousNext

इनकी सुनो..दिल्ली में तो 5 रुपये में ही मिल जाता है भरपेट खाना

Publish Date:Thu, 25 Jul 2013 05:17 PM (IST) | Updated Date:Fri, 26 Jul 2013 08:11 AM (IST)
इनकी सुनो..दिल्ली में तो 5 रुपये में ही मिल जाता है भरपेट खाना

नई दिल्ली। देश में गरीबी का आंकड़ा घटने के दावों के बाद राजनीतिक बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस के रशीद मसूद ने दावा करते हुए कहा कि दिल्ली में पांच रुपये में कोई व्यक्ति भरपेट भोजन कर सकता है। इससे एक दिन पहले इसी पार्टी के प्रवक्ता राज बब्बर ने कहा था कि आप मुंबई में 12 रुपये में भरपेट खाना खा सकते हैं।

पढ़ें: .. अब 28 रुपये कमाने वाले गरीब नहीं

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रशीद मसूद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली के जमा मस्जिद इलाके में आप पांच रुपये में भरपेट खाना खा सकते हैं। मसूद के इस बयान के बाद आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है।

पढ़ें: कांग्रेस भी नहीं मानती 28 रुपये खर्च वाले को गरीब

यूपीए सरकार के कार्यकाल में देश में गरीबी का आंकड़ा 22 फीसद घटने के दावे को सही साबित करने के लिए कांग्रेस के नेताओं की तरफ से यह बयानबाजी हो रही है। प्रतिक्रिया में भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि ऐसे बयान से पता चलता है कि सरकार की गरीबी की परिभाषा महंगाई की असलियत से कितनी दूर है।

इससे पहले राज बब्बर ने एआइसीसी ब्रीफिंग में सवालों के जवाब में यह बात समझाने की कोशिश करते हुए कही कि कीमतों में इजाफे के बावजूद गरीबी घटी है। कांग्रेस प्रवक्ता से गरीबी निर्धारण करने के लिए व्यय सीमा के निम्न कटऑफ के बारे में भी पूछा गया था और यह भी पूछा गया था कि कैसे कोई गरीब 28 रुपये या 32 रुपये के प्रतिदिन खर्च पर दो वक्त पूरा भोजन ग्रहण करने में सक्षम हो सकता है।

बब्बर ने कहा, लोगों को दिन में दो वक्त पूरा भोजन मिलना चाहिए। वे कैसे हासिल कर सकते हैं, यह एक बहुत अच्छा सवाल है, जिसे आपने पूछा है। आज भी मुंबई शहर में मैं 12 रुपये में एक पूरा भोजन पा सकता हूं। सिर्फ बड़ा पाव नहीं। ढेर सारा चावल, दाल, सांभर और कुछ सब्जियां भी मिल जाती हैं।

सब्जियों खासकर टमाटर की बढ़ती कीमतों के बारे में एक सवाल पर बब्बर ने कहा, अगर आप टमाटर से गरीबी का आकलन करेंगे तो यह मुश्किल होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए क्लिक करें m.jagran.com परया

कमेंट करें

Tags: # poverty , # congress , # raj babbar , # rasheed masood , # food for Rs.5 , # food in delhi , # food in mumbai , # indian politics , # indian politicians , # poverty in india ,

Web Title:One can eat in Delhi for Rs.5: Congress leader

(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

केवि नं.वन को हरा कसिगा स्कूल अंतिम चार मेंगरीबी की नई परिभाषा केंद्र की संवेदनहीनता: भाजपा

 

अपनी भाषा चुनें
English Hindi
Characters remaining


लॉग इन करें

यानिम्न जानकारी पूर्ण करें

Name:
Email:

Word Verification:* Type the characters you see in the picture below

 

  • RK Sharma | Updated Date:03 Oct 2013, 11:55:01 AM

    जेल के अधिकारियों से अनुरोध है कि इस्का पसंदीदा 5/-रु वाला ही खाना इसे दोनों टाईम खिलाएं अन्यथा यह चिल्लाएगा 5/-रु वाला खाना क्यों नही मिला दूसरी ओर आडिट आपतियां आएंगी.

  • jay | Updated Date:28 Jul 2013, 03:58:43 PM

    how those type of people become a leader?.This is all public responsilibity to vote a fit person from their society, not to a illeterate or ill one .I think, in someway Public is also misjudging to elect their leader.

  • anna | Updated Date:27 Jul 2013, 07:30:00 PM

    dehli me 5 rs to sulabh complex me potty jane ke lagte h kahi netaji bahi bharpet bhojan to nahi kar rahe

  • rv mishra | Updated Date:27 Jul 2013, 04:12:12 PM

    ab aap dono ka dimaag chlna band ho gaya so move guy's and jaldi rachi jayo aap dono

  • test | Updated Date:27 Jul 2013, 10:36:20 AM

    in salo ko to free me bhi khana mil jayega inki aukat to 5 rupaye ke layak bhi nhi hai....................sale congrecee

  • test | Updated Date:26 Jul 2013, 09:15:32 PM

    I like to see these folks eat a meal and survive for month with 25 rupees per day only.

  • khan | Updated Date:26 Jul 2013, 05:45:52 PM

    madharchod teri laundiya chudegi 5 rs me to bhej sale mai 100 deta hu sale tum kitne me khate ho rasheed sale teri gand v nahi marega koi 5 me tum log sale desh ko bech do appni laundiya ko v bech do kuch paise mil jayenge ya chodne k liye bhejo mere paas madharchod teri gand me pelu mai aapna lund teri

  • rajendra | Updated Date:26 Jul 2013, 05:23:14 PM

    इस देश का कितना बडा दुर्भाग्य हे कि इसमे इसको चलाने का जिम्मा एसे नालायक ओर निकम्मे लोगो के हाथो मे हे जो कानून का मतलब तक नही जानते ओर वो कानून बनाते हे ! मेरी विन्ती हे आम जनता से उठो ओर इन कुत्तो को एक के बजाय दो रुप्ये देकर कहो कि जाओ अपना पेट भरो ! य साला कटुआ भासण दे रहा हे इसने कितने दिन एक रुपये मे खाना खाया हे ! जरा इसे कोइ पूछे तो !

  • tina | Updated Date:26 Jul 2013, 02:27:00 PM

    Congrees kyo manegi uska bus chale to sabke daily 28 rupey de or baki khud kha le kyoki uska to 28 thousand million ke khane se b nahi bharega

  • Vinod K Vatsa | Updated Date:26 Jul 2013, 01:56:13 PM

    Be sir pair ki batain karne ke liye koi inhe jute kyun nahin marta, Aj koi sabji Rs 60 per Kg se kam nahin hai sirf in logo ki badolat aur baat karte hain Rs 5 main khane ki. Narendra Modi ko to sahi baaton ke liye bhi katghare main khada karna chahte hain, ab inhe katghre main kyun nahin khada karte.

  • Rajeev Kamar | Updated Date:26 Jul 2013, 01:41:45 PM

    अब समय आ गय है कि भारतीय नव युवक अपने विवेक का प्रयोग करे और अपने सपनो के भारत को बनाने के लिये इन ****** माननियो का सहारा ना ले. हमारे देश की राज् नीति दिशा हीन हो गाई है.

  • Shambhu New Delhi | Updated Date:26 Jul 2013, 01:17:21 PM

    अगर ५ रुपये मे जब भर पेत खाना मिल हि रहा है तो सरकार को खादय सुरक्षा बिल लाने कि जरुरत हि क्यु है

  • test | Updated Date:26 Jul 2013, 12:50:58 PM

    अरे कन्ग्रेसि नेता आपनि बेती से पुछ्ना ५ रुप्पये मे अपने बोय फ्रेन्द के साथ नोर्मल चाय के दुकन पर चाय पी सकति हे? अगर हा तो जो कालि कमयि के लाखो रुपये उनके उपर क्यो खर्च कर रहे हो. महिने के दो हजार बहुत है |

  • test | Updated Date:26 Jul 2013, 12:37:13 PM

    rs. 5 per day mere se lein or wo aur khana khaein. In ko to inko to 5 star hotel main koi bhi person jise kam nikalna hai ashoka hotel mein free main chai pila dega. inhone kabhi apna paisa kharch kar ke chai pi hai kya. Ek chai kule banch par ya kohli main rs. 10 ki milti hai. kabhi pi to pata chale Rs. 5 main khana khainge .

  • sarvajit | Updated Date:26 Jul 2013, 12:04:59 PM

    will u plz.. let me know about the place where we can have food in just rupees 5 in delhi ??????

  • ARUN | Updated Date:26 Jul 2013, 12:01:25 PM

    TEA = 7 Rs / AALLU = 20RS / KG ATTA = 30 / KG RICE = 30 /KG OIL = 100 / KG TAMATAR = 60 / KG NAMAK = 25 /KG MILK = 50 /KG VEGATABLES = 60 / KG ALL BHOJAN BHAR PAT = 5Rs / PERSON (WO BHI FULL PROTIN YUKT) WOH BHAI CONGRESS ZINDABAD..........SALE

  • dinesh c | Updated Date:26 Jul 2013, 12:00:36 PM

    our congressi leader should be paid salaries @33/- pd only, what for they need salary in lacs??????they should be permanantly attatched to JAMA MASJID for teir food and parliament canteen should be banned for them. these bastards belong to that standard only and should be sent to the right place.

  • pooja | Updated Date:26 Jul 2013, 11:38:18 AM

    IN CONGRESSES KO DO MAHINE KE 900 RS. AUR SIRF 6 MONTHS KATNE KE LIYE BOLO...............KHUD KI EK THALI KI KIMAT TO 7500/- RS. HOTI HAI AUR BAKWAS DUNIA BHAR KI KARWA LO INSE. SAMNE AA JAYE TO DIL TO KARTA HAI KI EK TIGHT SLAP DU INKE MUH PAR.

  • Major | Updated Date:26 Jul 2013, 11:26:10 AM

    Abey Rashid and Raj Babar...Tum log saaley Bada wala khaatey ho..Beef khaatey ho..par HUm Hindu nahii..samjheyy....bcoj 5 Rs mein kewal wahi milta hai...Kuch to sharam karo..kiyun Garibon ka majak udaa rahey ho???????Hadd ho gayi kamina panti kii...

  • test | Updated Date:26 Jul 2013, 11:16:19 AM

    ye to aaj us new repoter ko phone karke batane wale the ki delhi me kaha 5 Rs. me khana milta h.

  • test | Updated Date:26 Jul 2013, 10:58:30 AM

    Behen ke lode chutiye tera Baap dega 5 rupee me khana..

  • om | Updated Date:26 Jul 2013, 10:55:56 AM

    वैसे अम्रित्सर के स्वर्न मन्दिर मे तो पुरा फ्री भर पेत खाना मिल्त है और ऐसे हि कइ धार्मिक जगहो पर भि मिलता है तो इस्मे सरकार का क्या योगदान है, और अगर ५ रुपये मे जब भर पेत खाना मिल हि रहा है तो सरकार को खादय सुरक्षा बिल लाने कि जरुरत हि क्यु है ; अन्ग्रेजो कि नाजायज औलादे

  • alka gupta | Updated Date:26 Jul 2013, 10:49:27 AM

    in kutto se kah do ki panch rupaye me delhi me tea tak nahi milti.

  • vikas | Updated Date:26 Jul 2013, 10:33:31 AM

    tum me se koi hai jo Rs 100/day me apna waqt gujar sakta hai, chalenge hai. accept karo, nhi to ek baap k aulad nhi.

  • Ali | Updated Date:26 Jul 2013, 10:27:39 AM

    ane de election isbar teri secularism ki ma na hi cho... to bolna

  • bali ram | Updated Date:26 Jul 2013, 10:23:14 AM

    Rashid masood and Rajbabbar tum dono ab woh jagaha dekh lo jaha par 5 rupey me khana milta hai kyoki ab tum logo ko janata sabak sikhane wali hai to tum logo ko 5 rupey wala kahan hi khana parega tum bhi khana aur apne baccho ko bhi khub khilana.

  • gaurav | Updated Date:26 Jul 2013, 10:20:23 AM

    congress mai sab neta kutte hain. digyijay sada hua kutta hai

  • test | Updated Date:26 Jul 2013, 10:19:41 AM

    VERY POOR CHEEPER, GHATIA, MENTALITY OF CONGRESS'S LEADERS. AUR ISSE BHI JIYADA KAMENE HAI APNE DESH KE GARIB JO IS CONGRESS KO VOTE DETE HAI.

  • Thinle Monpa | Updated Date:26 Jul 2013, 10:19:13 AM

    एक टाइम भरपेट खाना के लिए उस में क्या क्या लगता है उसका हिसाब तो दि जीए । आप ने कभी गरीब के जपरी में झांक कर देखा है । आप अपने परिवार के लिए महीने मे कितना रुपया खर्च करते हैं । अगर गरीब जनता न होगा तो क्या आप जिन्दा रह पाएगे । आप के दिल में इन्सानीयत नाम की चीज ही नहीं है । आप जनता के नेता का योग्य ही नहीं है ।

  • babu | Updated Date:26 Jul 2013, 10:11:52 AM

    in netao ko to 1 rupayee me khana mil jata hai sale bhik magne lago. iin netao ki salary 1200 rupyee kar do or sari facility hata do pata chal jaiega. A C me baith ke to kuch bhi bola ja sakta hai

  • Manish Kumar | Updated Date:26 Jul 2013, 10:09:30 AM

    apne pure parivar ko jama masjid me khana khilao.

  • ram | Updated Date:26 Jul 2013, 10:06:28 AM

    kya aap 5 rupee me khana de sakte hai bhar pet janta ko bewkuf bana rahe hai.... 5 rupee me ek samousa nahi mila...... aap bhar pet khane ki baat karte hai..

  • राकेश कुमार | Updated Date:26 Jul 2013, 10:02:31 AM

    कोन्ग्रेस्स के सभि नेता साहब जि.... अब आप लोग अरम किजिये और हम जैसो को देश चलने दिजिये.... आप लोग बुजुर्ग हो ग्ये है और दिल्ली य मुम्बई मे रह्के ५ य १२ रुपये मे खाना खायिये..... आप लोगो के लिये हि ये सस्ता खाना शुरु किया है....... देश को हम सम्भाल लेन्गे अब... आप सभी नेता घर रहिये... आरम किजिये और देखिये....

  • rajeev | Updated Date:26 Jul 2013, 10:00:25 AM

    is haramkhor ke baap ne langar lagaye honge...jo 5 rs me khana denge...

  • pradeep kumar | Updated Date:26 Jul 2013, 09:55:55 AM

    om he allah inko (5) rs hi naseeb ho tab inhe malum hoga garibi kaisi hoti hai

  • Sachin | Updated Date:26 Jul 2013, 09:45:31 AM

    तो bhutne के क्यो tera बाप Rahul Gnadhi गरिबो के ghar ja jakar उन्से mangta hai khana...

  • Anup | Updated Date:26 Jul 2013, 09:40:06 AM

    Mr, Rashid Masood and Mr,. Raj Babbar Ji agar Delhi aur Mumbai main khana itna sasta hai to pure desh wale wahin aa jate hai aur rehne ke liye aapka ghar to hai hi.

  • Anup | Updated Date:26 Jul 2013, 09:35:57 AM

    Mr, Rashid Masood and Mr,. Raj Babbar kabhi delhi ya mumbai apne paise par gaye hi nahi hooge to market main kya jayenge. Mr. Rashid Masood kya app chandani chowk ki paratha gali ke sabse saste parathe ki keemat bata sakte hai. Yeh sansad ka dhaaba nahi hai jahan chikan biryani 40 rupye main milti hai.

  • amir | Updated Date:26 Jul 2013, 09:33:03 AM

    In pagalo ki kaun aur kyo sunta hae. jaha neebu pani 3-4 rupai gilas bik raha ho waha 5 rupai me pet bhar bhojan. I dont know why these idiots speak

  • Anup | Updated Date:26 Jul 2013, 09:31:57 AM

    Mr, Rashid Masood and Mr,. Raj Babbar kabhi delhi ya mumbai apne paise par gaye hi nahi hooge to market main kya jayenge. Mr. Rashid Masood kya app chandani chowk ki paratha gali ke sabse saste parathe ki keemat bata sakte hai. Yeh sansad ka dhaaba nahi hai jahan chikan biryani 40 rupye main milti hai.

  • Shaid | Updated Date:26 Jul 2013, 09:31:32 AM

    I think.. he is talking about damage or spoil food. Or he has been even been tasted in his life. Mantri ji gaadi se utar kar jaamen per aao.. hawa mein public ke paiso se baate maat kaaro.. chalo aaj aap iska live telecast kar ke dikhao or batao kaha milta hai.. 5 Rs mein khana. ... kahe itne jhoot bolte ho.. kaam se kaam .. kabhi to such bola kaaroo.. congrasiyo..

  • naresh kumar | Updated Date:26 Jul 2013, 09:26:47 AM

    एस सइले चोर कूते को ५ रुपये दे दो और देखो कि ये साला अप्न पेत केसे भर्त हैन एन कुत्ते ने देश कि मा चोद रखि हैन अप्ने आप ये सले फिवे स्तर मे ख्नए खते हैन और हमे कह्ते हैन कि पन्च रुपेये मे पेत भर जत हैन एस सल्प को मेरे हवलो कर दो मे बतत हु केसे पेत भर्त हैन ये हरमि कि औलद

  • ketan mishra | Updated Date:26 Jul 2013, 09:17:46 AM

    खुद खा के दिखाये खुद को तो हजारो चाहिये

  • harish | Updated Date:26 Jul 2013, 09:16:09 AM

    kutte 5rs me tere liye kutte ka biskit nahi milega tu khane ki bat kar raha hai

  • uday | Updated Date:26 Jul 2013, 09:06:32 AM

    abe saale kis jagah 5rs m khana milta h jra mere saath chal kr khao m tumahre b 5rs de dunga

  • deepak yadav | Updated Date:26 Jul 2013, 08:55:39 AM

    inhe koi need se jagao ye 1960 nahi hai uncle jeee aaj kal to 5 rupaye mein chota recharge nahi milta aaap bhar pet kahane ki bat karte hain

  • Afzal Guru | Updated Date:26 Jul 2013, 08:33:03 AM

    This Congressi dog gone mad...if a person can eat full meal at Rs 5 in delhi then his own Saharanpur constituency people will eat full meal at Rs 1 rupee ? Then why motherfucker congressi in hurry to bring food security bill ?

  • RAMESH CHAND | Updated Date:26 Jul 2013, 08:30:10 AM

    JANAB KABHI DELHI MAIN GUMEY HO OR KABHI DELHI KO DEKHA HEY TO BHATAO KI DELHI MAIN REHDI PAR PANI KE GILASH KA DAM HEY HAR ADMAMI APNA GAR SE BAHAR HI ROSI KAMANE JATA HEY JANAB PANI KE EK GELASH KA DAM KEBAL 2 RUPEA HEY OR DIN MAIN EK ADMI KO KITNA PANI PINA CHAHEYA AP KO MALUM HI HEY

  • Tahir Husain | Updated Date:26 Jul 2013, 08:22:51 AM

    ऐसा नेता को पागल करार देना उचित होगा .

  • Afzal Guru | Updated Date:26 Jul 2013, 08:19:47 AM

    भोसड़ी राशिद मसूद तेरी माँ का भोसड़ा, मादरचोद जब दिल्ली में ५ रूपये में लोग भर पेट खाना खा सकता है तो तेरे साहपुर में तो १ रूपये में ही लोग खा के डकार लेते होंगे, तो मादरचोद फिर काहे खाद्य सुरक्षा अधिनियम ला रहे हो अपनी मैया चुदाने के लिए

  • Masood | Updated Date:26 Jul 2013, 08:19:01 AM

    तेरि मा का भोसरा ..! साले कुत्ते ...सुअर कि औलाद ... बेतीचूद ..! ५ रुपये मे मूत भी नहि मिल्ता . २०१४ के election mein tum kutto...congression ko vote nahi milega. Haramjade रशीद मसूद.

  • Zeeshan Ali | Updated Date:26 Jul 2013, 08:03:49 AM

    When these dogs are going to HELL !!!

  • swatantra | Updated Date:26 Jul 2013, 07:56:57 AM

    ये कोन्ग्रेस्सि नेता साले ..... पागल हो गये है

  • lakhan pal | Updated Date:26 Jul 2013, 07:48:49 AM

    इस देश मे सिर्फ तथाकथित नेताओ को कोई भी बयान देने की पूरी छूट है. अब यह जनता पर निर्भर करता है कि वह कितनी समझदार है?

  • Gopal jee | Updated Date:26 Jul 2013, 07:08:35 AM

    इन नेता को दो हजार सैलरी कर दो हम जनता समझ लेगे हम धनि हू

  • Ajay Rajput | Updated Date:26 Jul 2013, 07:03:58 AM

    oye raseed aaja tere ko free ka kilata hu. madarchod

  • bagesh singh | Updated Date:26 Jul 2013, 01:33:06 AM

    food bill lane ki kya jarurat hai sare garibo ko jama mashjid ke pas bhej do.... des ko barbad karne wale congress party hin hai jo aatankio ko damad banati hai jaise digvijay abhi bhi aatankio ko apne ghar le jayega aajamghad se utha kar.

  • Sandeep Gupta | Updated Date:26 Jul 2013, 01:08:33 AM

    Sale ke sakal to bilkul suar se milti h aur suar ka khana to free ka hota h vhi kha k aya h kya ye bhi... lo is sale ne to vo 5 re bhe bcha liye... lagta h usi 5 re se ab modi ka bhasan sunne k liye ticket lega.

  • Sandeep Gupta | Updated Date:26 Jul 2013, 12:57:46 AM

    इन सालो को ५ रुप्ये देकर पूरा १ दिन देल्ही मे छोर दो देख्त्ये है फिर.......

  • shamsher singh | Updated Date:26 Jul 2013, 12:45:29 AM

    रशीद और रज बब्बर जैसे नेतओ को तो बात कह्ने कि भी तमीज नहि है ,उनेह ये भि नहि पता ,गरिबी के आन्क्दे पूरे देश के लिये है न कि सिर्फ दिल्लि और मुम्बै के लिये अगर इन्को लग्ता है कि ५ रु. और १२ रु. मे भी भोजन किय जा सक्त है तो मै इन लोगोन को १० रु. और २४ रु. देने को तैयार हून इन्को सिर्फ मेरे साथ एक हफ्ता भोजन कर्ना होगा अगर ये लोग सुरक्षित बच गये तो ये आन्क्दा सहि मान लिया जयेगा

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 11:51:35 PM

    madarchod purani delhi elake me 5 rupees me suar ka meat nd rice milta hoga , jo wha k musalman hi kha sakta hai koi hindu nhi , samjhe madarchod katua ki aulad gandu sale

  • atul | Updated Date:25 Jul 2013, 10:56:56 PM

    5 rs me to cycle ka ek puncture bhi nahi banta hai neta ji.....waise isme apki koi galti nahi hai...kyoki shayad apne kabhi puncture banwaya hi nahi hoga....

  • satyendra kumar yadav | Updated Date:25 Jul 2013, 10:56:40 PM

    KNOGRESS CHOR HAI SAALE

  • ABDUL GUJARATI | Updated Date:25 Jul 2013, 10:48:17 PM

    ये सब अपने बहुओ को बेचे रुपिय.१२ मे.

  • awadhesh | Updated Date:25 Jul 2013, 10:47:11 PM

    Are Congress ke Kutto, Ghotalo ke badsah. Kha milta h Chaloe sath. kamino????????

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 10:38:09 PM

    haan ye netaji...........2 rupeey ka muh se khatain hain aur ...........2000 crore ka pichware se khatain.............arre ye to wo hain jo apni ghar walon ko bech kar bhi 200 rupeey ka chai piyenge...........

  • MANOJ K SINGH | Updated Date:25 Jul 2013, 10:23:18 PM

    DESH KE KAALE ANGREJO SHARM KARO!!!! ASALI SWARAJ KAB AAYEGA? HINDUSTANI PUBLIC TUMHARI BHI KHABAR JARUR LEGI.

  • narendra | Updated Date:25 Jul 2013, 10:08:24 PM

    Netaji 5rs me kaunsa khaana mil jaata hai jisse aam aadmi use khaakar Kuposan se bac jaaye .

  • ravishanker | Updated Date:25 Jul 2013, 10:02:48 PM

    masood sahab katora lekar station pe baith jana free me hi apana aur apane ghar valaun ka pet bhar loge

  • Rishi Singh | Updated Date:25 Jul 2013, 09:48:57 PM

    inka dimaag to nahi kharab hai garibi ki paribhasa bata rahe hain ya garibi ka majak uda rahe hain. Jis din ye delhi aur munbai me 5 Rs ka samosa bhi kha ke dhika de us din inko maan jaoon. Kabhi luxary car se utar kar gareebon se baat karo to samajh aaye, Tum logon ko agar joote se maara jaye to bhi kam nahi hai .............

  • sanjay kumar yadav | Updated Date:25 Jul 2013, 09:15:11 PM

    Madhar jat , bhn chd tere bap ke factory sab khata h kya log. congrss ke din dasha karab hone wala h ... bhosar maro ...............

  • SANJAY DIXIT | Updated Date:25 Jul 2013, 08:46:57 PM

    देश के सांसदो का मानदेय २८ रू प्रति दिन होना चाहिये। ताकि उनको एहसास हो सके के २८रू में कैसे दोनो समय पेट भरेगा आदमी!

  • Shiva mishra | Updated Date:25 Jul 2013, 08:39:30 PM

    Please ask this insane person as where the meal is available @ Rs 5/-. This fool is making fool to the whole Nation. Congress is playing a special game to win vote only.

  • Vinod Bawa | Updated Date:25 Jul 2013, 08:35:02 PM

    hay bhagwaan aisay maqaar or ganday neta log say ,bhagwaan hi bachaa sakta 5rs tou ek daal ki katori nah milti yeh zanaab bhar pait khanaa khilaanay ki baat kar rahay hai kayon nahi yeh apni pary or pm, sonia ji or rahul (paapu)ko lay kar zao or wanha baith kar khanaa 5rs khh kar desh ki zanta ko dhikhao

  • bharat | Updated Date:25 Jul 2013, 08:29:52 PM

    साले कुत्ते रशीद मसूद मादरचोद मुल्ले की हराम की औलाद तेरी माँ की चूत साला कुत्ते के बीज बहिन के लोडे देश के गबीरों को कीड़े मकोड़े समझता है 2014 का चुनाव आने दे फिर ये ही गरीब तेरी माँ चोदेंगे तू और तेरी कुत्ती कोंग्रेस आने वाले समय मैं कभी कोई भी चुनाव नहीं जीत पायेगी मादरचोद अपने इस फटे तोप्ड़े को सम्भाल के रख नहीं तो गरीब जनता चेन्ज कर देगी साल कुत्ता हरामी सड़े गटर की औलाद कुत्ते का बीज मनहूस शक्ल का गधा साला......... हठ मादरचोद

  • Praveen | Updated Date:25 Jul 2013, 08:29:42 PM

    Congress Members are Insane.... Idiot and Duffer... Karoro Rupee kaa Ghotala karne ke baad kahte hain ki 12 Rupee or 5 Rupee me Insaan khana kha sakta hai pet bhar ke.... Ghatiya Log... Desh ko Dubone ke Baad ab gareebo ko bhi dubo rahe hain.. Lagta hai ki Puppet Prime Minister kisi Din Ye Farmaan Na nikaal De ki 30 rupee kamane wale logo ko 5 % income tax bharna padega.....because their income is more than 28 rs and wo income tax ki range me hain....

  • vikas | Updated Date:25 Jul 2013, 08:25:34 PM

    ye 5 rupee ka bhojan kya raseed masood ji kha sakta hai. or kahan delhi me 5 rupee me bhojan to door ki baat ek aadmi bhar pet paani bhi nahi pee sakta. 2 rupee ke glass hai.

  • sadff | Updated Date:25 Jul 2013, 08:23:06 PM

    सुअर के बीज कि औलद, कुत्ते के सदे लन्द कि पैदावार, गन्दि नालि के सदे कीदे, हराम के बीज जो कि तेरि मा को भि नहि पता की तू किस बीज कि पैदावर है. तुम्हर तो देश बेच करभी कुए जैसा पेत नहि भर रहा है, और ५ रुपी मैन जन्ता का पेत भर्ने बात कर रहा, साला हरामि, कुत्ते, , जगो हिन्दु जागो.

  • Suresh | Updated Date:25 Jul 2013, 08:01:43 PM

    Aisi nikammi Congress ko Modi hi hata sakta hai. Jai Hind !

  • rohit | Updated Date:25 Jul 2013, 08:01:08 PM

    mulle hi kha sakte hai 5rupy me bharpet khana

  • suraj singh | Updated Date:25 Jul 2013, 07:53:11 PM

    sala pagal ho gya hai kya....

  • abhi | Updated Date:25 Jul 2013, 07:46:48 PM

    kitna chhoot bologe , bolne se pehle ek bar soch to lete, jo kuchh man ayaa kutte jaise bak bak karte rahte , mujhe bataiye kaise 5 rs ka khan dila sakte hai

  • pankaj | Updated Date:25 Jul 2013, 07:20:32 PM

    Ye neta log chor to thee he ab to inke blood me he chore ho gaya hai.Ye kuch bhe bakten hain salee RS 5 me khana khelaten hain.Kabhee ja ke dekhen hai ja ke jahan pe 5 me khana milta hain.Ye salee chor log aise he bolengen or ham log tax bharengen or ye asssssss karengen.Salee chor log.

  • ankur | Updated Date:25 Jul 2013, 07:18:52 PM

    इस को बोलो कि एक महीना २८ रुप्या हर दिन मिलेगा कात कर दिखाये bc mc kuttay k buchay

  • mahesh kumar verma | Updated Date:25 Jul 2013, 07:18:50 PM

    क्या सभी लोग खाने के लिये उसी जगह जायेन्गे ?

  • Arvind | Updated Date:25 Jul 2013, 07:16:59 PM

    ये सब सस्ता खाना सांसद की केंटिन में मिलता है जहा हरामखोर नेता लोग खाते है__ बाहर निकल कर तो देखो महेन्गवारि क्या है ? २८ रुपये मे तो गला भि गिला नहि होगा

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 07:11:00 PM

    rasheed ji dilhi last time kab visit kiya tha 7 rupaye me to apke saharnpur me ek cup tea milta h

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 07:05:10 PM

    rashid mashood jee aap din bhar me kitne glass pani peete hai?

  • kamal | Updated Date:25 Jul 2013, 07:03:27 PM

    पहुचो सब लोग इस साले के घर

  • rohit | Updated Date:25 Jul 2013, 07:02:28 PM

    sir kaun se delhi ke baat kar rahe ho ye india mein he hai ya pakistan mei hai

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 06:52:44 PM

    सालो तो क्य एक दुकन के लिये सरे दिल्लि वआले अब जम मस्जिद जायेन्गे ओर क्रिपआ क्र्के उस दुकन क नाम भि बत दो वो भि किसि कन्ग्रेसि कि होगि

  • dharamvir | Updated Date:25 Jul 2013, 06:38:44 PM

    Congress is making the mockery of poor how it is possible will you raseed provide a thali in 5 rs. sab pagal lagte hain lagta hai inka dimag kahrab ho gaya bina soche samjhe bol dete hain

  • Pranay | Updated Date:25 Jul 2013, 06:32:52 PM

    isliye maine ye page create kia... https://www.facebook.com/pages/Modiji-Fans/406227836152937 like this page guys... or inki pol kholo...

  • थोंक्नाथ | Updated Date:25 Jul 2013, 06:31:44 PM

    जिस दिल्ली में ५ रुपये खाए हुए खाने को बहार करने का लगता हो ,उस दिल्ली में नेताजी ५ रुपये में भर पेट खा लेते है अब क्या खाते है आप ही अनुमान लगाये .........

  • jk | Updated Date:25 Jul 2013, 06:30:01 PM

    kya pagalpan hai yar had kar di.....isko lat mar ke bhagao tab pata lagega

  • sarvesh | Updated Date:25 Jul 2013, 06:29:22 PM

    Congression ko bolo aise install desh bhar mein lagwa do Rs. 5 mein Bhar Pet Bhojan to saara vote bank usko mil jayega.

  • Indian | Updated Date:25 Jul 2013, 06:28:23 PM

    We Should Cut The Salary of All the politicians because they can take one day meal in max 12 rs means monthly dinner cost is 360 rupee so 1000 is perfect salary for the politician

  • jitender | Updated Date:25 Jul 2013, 06:26:05 PM

    ५ रुपेय मे खाना खाना एक साप्ना बाना दिया है इन लोगो ने जो दावा कर रहे है कि देल्हि जेसे मेह्न्गे सेहर मे ५ रुपेय पेत भर खाना खाया जा साक्त है इन लोगो को ५ रुपी देके देल्हि मे खाना खाने के लिए भेजो आप्ने आप पाता चल जाय्गा केहेना आसान होता है पर उस तेरेह से जिन बादा मुस्किल है

  • vinod | Updated Date:25 Jul 2013, 06:25:35 PM

    पूरी कांग्रेस पार्टी पागल हो गई। यह सब सत्ता का नशा है जो बहुत जल्दी उतरेगा।

  • ajay | Updated Date:25 Jul 2013, 06:25:19 PM

    a azhar masood ka sala hai kya... kamina 5 rs. paw koe sabji nahi hai fir khana ka sawal kaha pe hai... dogla neta ..

  • Naina Srivastava | Updated Date:25 Jul 2013, 06:19:51 PM

    Are kal se koi congressi dikhe to salon ko pahle to thappad lagao phir 5 rupee deke bhookh mitane ke liye kahon...sele pure desh ki janta ka mazak bana rahe hai

  • ashok | Updated Date:25 Jul 2013, 06:17:39 PM

    बब्बर साहब आपने भी कभी १२ रुपये वाला खाना खाया है ? अगर नहि खाया है तो एकबार खा कर देखीये कि १२ रुपये मे कैसा खाना मिलता है उसके बाद बताना कि १२ रुपये मे कैसा खाना मिलता है<br />

  • sanjeev vyapari | Updated Date:25 Jul 2013, 06:17:13 PM

    yah dono pagal ho gaye hai

  • ashok | Updated Date:25 Jul 2013, 06:12:13 PM

    बब्बर साहब आपने भी कभी १२ रुपये वाला खाना खाया है ? अगर नहि खाया है तो एकबार खा कर देखीये कि १२ रुपये मे कैसा खाना मिलता है उसके बाद बताना कि १२ रुपये मे कैसा खाना मिलता है<br />

  • craggy man | Updated Date:25 Jul 2013, 06:11:24 PM

    नेता लोग को ये क्य हो गय है समझना मुस्किल हो रहा है, क्यो कि यदी ५ रुपये मे पेत भर जता है या ३० रुपये मे तो नेता लोग क्यो महिने कि इतनि सैलरि लेते है, ३० रुपये के हिसाब से महिने के पैसा रखे और बाकि बचा हुवा गरीबो मे दे दे तो सायेद गरीब अपना ३० और नेता ने दिये पैसो से अप्नि भुक मिता सके

  • sudhir | Updated Date:25 Jul 2013, 06:10:42 PM

    कांग्रेस ने अमानवीयता की सभी हदें पार कर दी है। गरीबी पर उनके नेताओं की बयानबाजी शर्मनाक है। उनके नेता अपने तो लाखों करोड़ की हेराफेरी कर रहे हैं जबकि आम लोगों के बारे में उनका कहना है कि दिल्ली में कोई व्यक्ति पांच रुपये में भरपेट भोजन कर सकता है।

  • B KUMAR | Updated Date:25 Jul 2013, 06:10:16 PM

    Congress party became bunch of joker and lair no shame no sensitivity no heart to feel the poverty instead of that all pagle congress leader try to prove that they are right. people of India are more crazy that voted congress to power. congress sold the country and self respect of India because of corrupt Sonia Gandhi Italian mafia. Rashid masood and Raj babbar are lying about poverty whole word knows India is poor country where people are dirty and no hygienic sanitation proper. govt officer are most most corrupt they don't care poor people. Indian have feeling for others pain they are cheating even God.

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 06:09:18 PM

    rasheed ji aap khana khate waqt 5 rs. ka tissue paper use karte hoge. sudhar jao nahi shalo.

  • BK | Updated Date:25 Jul 2013, 06:08:30 PM

    AGAR BABBAR JI YA RASHID MASHOOD JI APNA MOBILE NO. .......................DE DE TO KUCH SAWALON K JABAB MIL JAATE THODI TASSALI HO JAEGI HAAN E KAAM TABHI KAREN JAB JANTA SE HAMDARDI HO YA MAAN BAP NE PAIDA KIYA HO........

  • test | Updated Date:25 Jul 2013, 06:04:43 PM

    5 rupees me jahar bhi to nahi milta hai.kutte.................................................

  • suraj singh | Updated Date:25 Jul 2013, 06:01:00 PM

    inka bank account seal kar do and notice jari kar do i inko 5rs ka hi khana diya jai. aur inki sallary 5rs per day kar do. please yaar....

  • Anand | Updated Date:25 Jul 2013, 05:58:28 PM

    My dear Friend, talk like a sensible leader. please dont make fun on poor people.

  • shashi P . Pandey | Updated Date:25 Jul 2013, 05:57:43 PM

    sale congrecee pagal ho gaye hai...........