Move to Jagran APP

मोदी फिर गुस्साए, कहा- एक ही परिवार के पास नहीं पीएम बनने का ठेका

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चाय बेचने वाली टिप्पणी को लेकर एक बार फिर हमलावर हुए। उन्होंने सोमवार को राजस्थान में सभा के दौरान कांग्रेस व समाजवादी पार्टी को घेरा। राजनीतिक वंशवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकता? क्या प्रधा

By Edited By: Published: Mon, 25 Nov 2013 09:20 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2013 08:37 AM (IST)

जयपुर, जागरण संवाददाता। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चाय बेचने वाली टिप्पणी को लेकर एक बार फिर हमलावर हुए। उन्होंने सोमवार को राजस्थान में सभा के दौरान कांग्रेस व समाजवादी पार्टी को घेरा। राजनीतिक वंशवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकता? क्या प्रधानमंत्री बनने का ठेका केवल एक ही परिवार ने ले रखा है? कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चुनावी रैलियों में गरीबी मिटाने के दावे पर भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस को गरीबों की याद सिर्फ चुनाव के समय आती है। विकास के मुद्दे को लेकर उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी सवाल उठाए।

loksabha election banner

आगामी रविवार को प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा काफी सक्रिय हो गई है। मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी ने एक ही दिन में दो सभाएं की। प्रदेश के झुंझुनूं व पाकिस्तान से सटे श्रीगंगानगर जिलों में आयोजित रैली में सपा नेता नरेश अग्रवाल के बयान पर मोदी ने कहा कि कुछ लोग चाय बेचने वाले के प्रधानमंत्री बनने पर सवाल उठा रहे हैं। तांबा उद्योग के लिए प्रसिद्ध खेतड़ी (झुंझुनूं) में भाजपा नेता ने केंद्र की विकास नीति पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि 10 हजार से अधिक लोगों को रोजगार मुहैया कराने वाला जिले का तांबा उद्योग संकट में है।

ये भी पढ़ें: खुर्शीद ने साधा मोदी पर निशाना

प्रदेश की गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों के लिए ऐसा क्या किया है जिसके आधार पर वह समर्थन मांग रही है। यहां के रेगिस्तानों में सरकार आजतक पेयजल मुहैया नहीं करा सकी है। उसे हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट से फटकार मिलती है। गहलोत सरकार की नाकामी की वजह से भरतपुर के गोपालगढ़ में हिंसा हुई। जायजा लेने आए राहुल गांधी ने चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठकर दौरा किया। शहीदों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार सैनिकों के सम्मान की रक्षा करने में विफल रही है। पाकिस्तान देश की सीमाओं में घुसकर जवानों का सिर काट कर ले जाता है और हमारी सरकार कुछ नहीं कर पाती।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.