Move to Jagran APP

केरल में आवारा कुत्ते के हमले से 50 वर्षीय मछुआरे की मौत

केस्टन ने कहा, “यह घटना रात लगभग 11 बजे की है। जोसेलिन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन आज सुबह उनकी मौत हो गई।”

By Mohit TanwarEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 11:07 AM (IST)
केरल में आवारा कुत्ते के हमले से 50 वर्षीय मछुआरे की मौत
केरल में आवारा कुत्ते के हमले से 50 वर्षीय मछुआरे की मौत

तिरुवनंतपुरम, एएनआई। केरल के पुलुविला में आवारा कुत्ते के एक झुंड ने 50 वर्षीय मछुआरे पर हमला कर दिया, जिसके बाद उसे सोमवार सुबह उनका तटीय बेल्ट के निवासी अस्पताल में निधन हो गया।

loksabha election banner

स्थानीय गांव परिषद के अध्यक्ष केस्टन ने बताया कि रविवार रात को कुत्तों ने जोसेलिन पर हमला कर दिया। वह रात्रिभोज के बाद समुद्रतट पर टहलने जा रहे थे, तभी कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया।

केस्टन ने कहा, 'यह घटना रात लगभग 11 बजे की है। जोसेलिन को उसके तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई।'

गौरतलब है कि अगस्त 2016 में कुत्तों ने एक महिला पर हमला किया था। पिछले एक साल में इस जिले में कुत्तों के हमले से चार लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: ढाका में 2,000 रुपये के नकली भारतीय नोट जब्त, पाकिस्तान का हो सकता है हाथ

केरल में आवारा कुत्ते का खतरा एक बड़े संकट में बदल रहा है, आवारा कुत्ते के काटने के मामलों की संख्या पिछले साल करीब 53,000 तक पहुंच गई थी।

सुप्रीम कोर्ट ने केरल सरकार को आदेश दिया था कि वो 19 लोगों को 33 लाख 37 हजार रुपये का मुआवजे दे।, जिन्हें आवारा कुत्ते ने भयानक तरीके से काट लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.