Move to Jagran APP

किरण बेदी का 'आप' से सवाल, क्यों दिया था सीएम का ऑफर?

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार किरण बेदी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है। किरण ने कहा है कि अगर वे आंदोलन के समय से ही भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरम थीं तो आम आदमी पार्टी की तरफ से उन्हें

By manoj yadavEdited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 05:03 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 06:10 PM (IST)
किरण बेदी का 'आप' से सवाल, क्यों दिया था सीएम का ऑफर?

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार किरण बेदी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है। किरण ने कहा है कि अगर वे आंदोलन के समय से ही भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरम थीं तो आम आदमी पार्टी की तरफ से उन्हें मुख्यमंत्री बनने का ऑफर क्यों किया था? आज एक संवाददाता सम्मेलन में बात करते हुए किरण ने कहा कि अगर उनके ऊपर 'आप' को भरोसा नहीं था तो इतना बड़ा पद देने का ऑफर क्यों किया गया था?

loksabha election banner

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने कहा था कि किरण बेदी इंडिया अगेंस्ट करप्शन के समय से ही भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरम रुख रखती थी। कुमार विश्वास ने किरण बेदी के ऊपर यह आरोप उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद लगाए थे। इसके पहले अन्ना हजारे के आंदोलन के समय भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में ये सभी लोग एक साथ थे।

उधर, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अगर अरविंद केजरीवाल ने किरण बेदी को मुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया था तो उन्हें यह बात लोगों के सामने लाना चाहिए।

केजरीवाल ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर किरण बेदी को राजनीति में आना था तो आम आदमी पार्टी जैसे किसी साफ-सुथरी पार्टी के साथ जुड़ना चाहिए था। उन्हें भारतीय जनता पार्टी में नहीं शामिल होना चाहिए था। केजरीवाल ने कहा है कि बहन किरण बेदी एक भ्रष्ट और गलत पार्टी का साथ दे रही हैं।

पढ़ेंः अगर आपने दिल्ली विस चुनाव में वोट नहीं डाला तो...

पढ़ेंः "केजरी-किरण दोनों मेरे कार्यकर्ता, सीएम कोई बने अच्छी बात"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.