Move to Jagran APP

बुलंदशहर में ऑनर किलिंग, पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव

बुलंदशहर में शनिवार तड़के एक पेड़ पर युवक व युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इनकी शिनाख्त प्रेमी युगल के रूप में हुई है। पहले तो मामला आत्महत्या का माना जा रहा था बाद में युवक के परिवारवालों ने हत्या की बाद कुबूल की। हत्या के आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। बुलंदशहर के सलीमपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव के जंगल

By Edited By: Published: Sat, 28 Jun 2014 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jun 2014 01:24 PM (IST)

लखनऊ। बुलंदशहर में शनिवार तड़के एक पेड़ पर युवक व युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इनकी शिनाख्त प्रेमी युगल के रूप में हुई है। पहले तो मामला आत्महत्या का माना जा रहा था बाद में युवक के परिवारवालों ने हत्या की बाद कुबूल की। हत्या के आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं।

loksabha election banner

बुलंदशहर के सलीमपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव के जंगल में आज पेड़ से प्रेमी युगल के शव लटके मिले हैं। पेड़ पर शव मिलने की खबर मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर मोर्चा संभाल लिया। प्रेमी युगल काफी दिन से परिवारवालों से अपने विवाह करने की जिद कर रहे था। माना जा रहा है कि विवाह की मांग पूरी न होने के कारण दोनों ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने जब दोनों के परिवारवालों से पूछताछ की तो लड़के के परिवारवालों ने हत्या की बात कुबूल कर ली। युवक के पिता गांव के प्रतिष्ठित अवंतिका देवी मंदिर के पुजारी है जबकि युवती तलाकशुदा थी।

बुलंदशहर के डीएम भी मौके पर पहुंचे हैं जबकि शिकारपुर थाना के पुलिसकर्मी दोनों परिवार के लोगों से पूछताछ में लगे हैं।

पढ़े : बुलंदशहर में लापरवाही ने ली डाल्फिन की जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.