PreviousNext

SYL के मुद्दे पर आज होगी पीएम मोदी और खट्टर के बीच अहम चर्चा

Publish Date:Sat, 22 Apr 2017 01:40 AM (IST) | Updated Date:Sat, 22 Apr 2017 05:50 AM (IST)
SYL के मुद्दे पर आज होगी पीएम मोदी और खट्टर के बीच अहम चर्चाSYL के मुद्दे पर आज होगी पीएम मोदी और खट्टर के बीच अहम चर्चा
एसवाईएल के मुद्दे को सुलझाने के लिए आज शाम पीएम माेदी हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर खटटर से चर्चा करेंगे। इस मुद्दे पर पंजाब के सीएम भी पीएम से मिल चुके हैं।

चंडीगढ़ (जेएनएन)। भुवनेश्वर में हुई गुफ्तगू के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एसवाईएल के मुद्दे पर चर्चा के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल को दिल्ली बुलाया है। मुख्यमंत्री की मोदी से शनिवार को शाम 6 बजे मुलाकात होगी। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मोदी से हुई मुलाकात के बाद मनोहरलाल की इस मीटिंग को काफी अहम माना जा रहा है।

मुख्यमंत्री मनोहरलाल मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री को हरियाणा सरकार के अब तक के प्रमुख फैसलों की भी जानकारी देंगे। एसवाईएल नहर हरियाणा और पंजाब के बीच बरसों से विवाद का कारण रही है। भुवनेश्वर में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने एसवाईएल के मामले में मोदी से चर्चा की थी ।

मुख्यमंत्री की यह मुलाकात रविवार को प्रधानमंत्री के साथ होने वाली विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक से पहले हो रही है। मनोहरलाल अपनी सरकार का पूरा रिपोर्ट कार्ड लेकर तो मोदी के पास जाएंगे ही साथ ही प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्त्रम पर भी बातचीत हो सकती है। मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर अमित आर्य ने मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री से होने वाली मुलाकात की पुष्टि की है। उन्होंने दावा किया कि यह मुलाकात सरकार के कामकाज, केंद्र की योजनाओं के क्ति्रयान्वयन और प्रदेश सरकार की योजनाओं के अलावा एसवाईएल का मुद्दा सुलझाने के लिहाज से काफी अहम होगी।

यह भी पढ़ें: बिहार आ रही हैं पीएम मोदी की पत्नी यशोदा बेन, करेंगी सभा को संबोधित

यह भी पढ़ें: केंद्र तय करेगा किन वाहनों में बत्ती लगेगी किनमें नहीं

यह भी पढ़ें: बीस दिनों में ही गेहूं खरीद पहुंची डेढ़ करोड़ टन के पार    

यह भी पढ़ें: चीन के 'नेकलेस' का जवाब देने के लिए अहम हुआ श्रीलंका    

यह भी पढ़ें: कहानी सुना कर समाज बदलने की अनूठी पहल..    

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Haryana CM to meet PM Modi on SYL issue(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चीन के 'नेकलेस' का जवाब देने के लिए अहम हुआ श्रीलंकाआज ढीले पड़ सकते हैं गर्मी के तेवर, कई जगहों पर हो सकती है बारिश
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »