Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल की रैली में फेंके गए अंडे

आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक और दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्‍ली के रणहोला के चंचल पार्क में हुई रैली में उस समय हलचल मच गई जब कुछ शरारती तत्वों ने केजरीवाल पर अंडे फेंके और पॉवर सप्लाई बंद कर दी।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Fri, 26 Dec 2014 02:22 PM (IST)Updated: Fri, 26 Dec 2014 03:05 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल की रैली में फेंके गए अंडे

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के रणहोला के चंचल पार्क में हुई रैली में उस समय हलचल मच गई जब कुछ शरारती तत्वों ने केजरीवाल पर अंडे फेंके और पॉवर सप्लाई बंद कर दी।

हालांकि फेंके गए अंडे केजरीवाल तक नहीं पहुंच पाए जिससे इस घटना को लेकर कोई बड़ा विवाद खड़ा नहीं हुआ। हमले के बाद केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर इस घटना को लेकर तंज कसा। हमले के तुरंत बाद केजरीवाल ने कहा कि इन पार्टियों को ऐसे कृत्यों के उलझने की जगह वास्तव में कुछ काम करना चाहिए।

गौरतलब है यह पहली बार नहीं है जब केजरीवाल पर सार्वजनिक रुप से हमला किया गया। इससे पहले भी अपनी रैली के दौरान उन्हें दो बार थप्पड़ पड़ चुके हैं। अब तक उन पर काली स्याही, मोबिल ऑयल और अंडे भी फेंके जा चुके हैं।

पढ़ें - नई दिल्ली से चुनाव लड़ेंगे केजरीवाल, 'आप' की 5वीं लिस्ट जारी

loksabha election banner

पढ़ें - ओछी हरकत कर रहे केजरीवाल : भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.