Move to Jagran APP

बड़ा खुलासा: केजरीवाल को निपटाना चाहती है कांग्रेस

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले हैं वहीं उससे एक दिन पहले एक निजी चैनल ने आप को दिए गए कांग्रेस के समर्थन का सच सभी के सामने लाकर रख दिया है। एक स्टिंग ऑपरेशन में सुल्तानपुर माजरा के एमएलए जय किशन ने न सिर्फ भावी मुख्यमंत्री क

By Edited By: Published: Sat, 28 Dec 2013 12:11 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2013 04:36 AM (IST)
बड़ा खुलासा: केजरीवाल को निपटाना चाहती है कांग्रेस

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले हैं वहीं उससे एक दिन पहले एक निजी चैनल ने आप को दिए गए कांग्रेस के समर्थन का सच सभी के सामने लाकर रख दिया है। एक स्टिंग ऑपरेशन में सुल्तानपुर माजरा के एमएलए जय किशन ने न सिर्फ भावी मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि उनके पिता के खिलाफ भी बेहद गंदी भाषा का इस्तेमाल किया है।

loksabha election banner

निजी चैनल ने इस स्टिंग के जरिए इस चुनाव में जीतकर आए कांग्रेस के पांच विधायकों की सच्चाई सभी के सामने लाकर रख दी है। इसमें कांग्रेस के एमएलए जयकिशन ने तो केजरीवाल को बेहद गंदी गाली तक देने में परहेज नहीं किया। उन्होंने यहां तक कहा कि केजरीवाल विधायक के फंड को मुहल्ला समितियों के हवाले करना चाहते हैं तो उन्हें सदन में ही जूता मारा जाएगा। स्टिंग में वह इससे भी कहीं आगे बोलते हुए दिखाए गए हैं। उन्होंने बेहद गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए केजरीवाल और उनकी पार्टी के चुने गए विधायकों को बंदर तक कह डाला।

केजरीवाल टैरर: अफसरों ने हटवाए फाइलों से पेपर

वहीं ओखला से विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने साफ किया कि कांग्रेस ने आप को समर्थन दिया है जिससे वह खत्म हो जाए। समर्थन देने के पीछे कांग्रेस की वजह जानने के जवाब में उन्होंने कहा कि इसके पीछे मंशा केजरीवाल को निपटाने की है। कांग्रेस चाहती है कि जो उन्होंने जनता से झूठे वादे किए हैं वह सभी के सामने आएं और केजरीवाल गर्क में चले जाएं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पागल नहीं है जो केजरीवाल को पावर देगी। जयकिशन की तरह ही आसिफ भी विधायकी फंड को रोकने पर काफी भड़के हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपनी हरकतों से खुद निपट जाएंगे। उन्होंने भावी सीएम के प्रति बेहद अभद्र भाषा में कहा कि वह सिस्टम के बारे में नहीं जानता है।

आप के लिए वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी छोड़ेंगे नौकरी

शपथ लेने मेट्रो से रामलीला मैदान जाएंगे केजरीवाल

बादली से विधायक देवेंद्र यादव के भी कुछ ऐसे ही मिजाज थे। उन्होंने भी आप को समर्थन देने के पीछे कांग्रेस की मंशा जाहिर करने में कोई देरी नहीं की। इस दौरान वह भी अससंदीय भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि आप को पूरे पांच वर्षो के लिए समर्थन नहीं दिया है। सीलमपुर से विधायक मतीन अहमद ने कहा कि हमने मजा लेने के लिए समर्थन दिया है। उन्होंने इस दौरान इस सरकार की नौटंकी का पूरा मजा लेने की बात कही है। वहीं मुस्तफाबाद से विधायक हसन अहमद ने कहा कि केजरीवाल को पहले राजनीति की ट्रेनिंग लेनी चाहिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.