Move to Jagran APP

भाजपा संसदीय दल की बैठक, संसद के मानसून सत्र पर हुई चर्चा

संसद के मानसून सत्र को लेकर भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

By Manish NegiEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 09:51 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 11:46 AM (IST)
भाजपा संसदीय दल की बैठक, संसद के मानसून सत्र पर हुई चर्चा

नई दिल्ली, (एएनआई)। संसद के मानसून सत्र की रणनीति को लेकर आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में वस्तु एवं सेवा (जीएसटी) बिल के अलावा कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

loksabha election banner

जयराम रमेश, रेणुका के खिलाफ SAD का विशेषाधिकार हनन नोटिस

जीएसटी बिल आम सहमति की कोशिश

जीएसटी बिल पर केंद्र सरकार आम सहमति बनाने की पुरजोर कोशिश कर रही है। लेकिन कांग्रेस के बदलते रुख की वजह से इस बिल पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। आज वित्त मंत्री अरुण जेटली इस पर संशोधनों के लिए सभी राज्यों के वित्त मंत्रियों से मिलने वाले हैं। लेकिन, कांग्रेस ने सोमवार को सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार जीएसटी पर आम सहमति बनाने और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर हमला करने का काम एक साथ कर रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम देश हित में सदन में सहयोग कर रहे हैं। लेकिन राजनीतिक रूप से सरकार बदला ले रही है। जीएसटी पर अपने मौजूदा लचीले रुख को छोड़कर फिर से सख्त रुख अपनाने की धमकी दे रही है। मानसून सत्र शुरू होने से पहले जीएसटी पर मतभेदों को दूर करने के लिए सरकार के साथ इसकी औपचारिक वार्ता भी हुई थी।

भगवंत के खिलाफ जांच के लिए बनी कमेटी, 3 अगस्त तक संसद न अाने की सलाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.