Move to Jagran APP

मोना सिंह को सेल्‍फी के लिए सिरफिरे ने कैसे किया परेशान, पढ़ें पूरी स्‍टोरी

आजकल लोगों पर सेल्‍फी खिंचवाने का नशा इस कदर चढ़ा है कि वो इसके लिए कुछ करने को तैयार हैं, मगर एक सिरफिरे शख्‍स ने तो हद ही पार कर दी। सेल्‍फी के चक्‍कर में उसने ऐसी हरकत की कि टीवी एक्‍ट्रेस मोना सिंह परेशान हो गईं। जी हां, वहीं

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 14 Aug 2015 10:59 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2015 01:25 PM (IST)
मोना सिंह को सेल्‍फी के लिए सिरफिरे ने कैसे किया परेशान, पढ़ें पूरी स्‍टोरी

मुंबई। आजकल लोगों पर सेल्फी खिंचवाने का नशा इस कदर चढ़ा है कि वो इसके लिए कुछ करने को तैयार हैं, मगर एक सिरफिरे शख्स ने तो हद ही पार कर दी। सेल्फी के चक्कर में उसने ऐसी हरकत की कि टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह परेशान हो गईं। जी हां, वहीं टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की जस्सी की बात कर रहे हैं। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

loksabha election banner

श्रीदेवी को इस हीरो से था प्यार पर 8 साल बड़े बोनी से की शादी

दरअसल, यह घटना दो अगस्त की है। वो सिरफिरा शख्स मोना के साथ सेल्फी खिंचवाना चाह रहा था। वो उस वक्त बांद्रा में अपने एक प्ले की पूरी टीम के साथ फोटो सेशन के लिए पार्किंग एरिया में इंतजार कर रही थीं। तभी वो उनके पास आया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने को कहने लगा, मगर मोना ने इंकार कर दिया, क्योंकि वो उनके लिए अनजान था।

देखें, देशभक्ति पर बनी मनोज बाजपेई-रवीना टंडन की शाॅर्ट फिल्म

इसके बाद जैसे ही मोना ने अपनी कार आगे बढ़ाई तो वो भी अपनी गाड़ी की ओर लपका और उनका पीछा करने लगा और उनकी कार को ओवरटेक कर सामने आ खड़ा हुआ। वो डर गईं और बाहर निकलकर बात की तो वो फिर सेल्फी खिंचवाने की मांग करने लगा। उसने ये भी बताया कि उसके पास उनका नंबर है और बॉट्सअप पर कुछ मैसेज भी भेजे। इस पर मोना ने बिना समय गंवाए उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

बेटे के साथ कंगना के अफेयर पर खुलकर बोले शेखर सुमन, पढ़ें

ड्राइवर ने मोना सिंह को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी, मगर उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने अपने दोस्तों से भी ये बात शेयर की, उन्होंने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही, मगर मोना को अब भी समझ नहीं आ रहा कि क्या करें। उन्होंने खुद भी इस खबर की पुष्टि की और कहा कि वो अब भी इस अजीब घटना से हिली हुई हैं, मगर वो इस बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं, इसलिए पुलिस के पास नहीं जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.