Move to Jagran APP

अक्षरा के नैतिक ने लिया ऐसा फैसला, टूट जाएगा आपका दिल

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के दर्शकों को वाकई में बड़ा धक्‍का लगने वाला है। नैतिक का किरदार निभाने वालेे करण मे‍हरा ने बेहद चौंकाने वाला फैसला ले लिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 12 Jun 2016 12:14 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2016 01:09 PM (IST)
अक्षरा के नैतिक ने लिया ऐसा फैसला, टूट जाएगा आपका दिल

नई दिल्ली (जेएनएन)। टीवी सीरियल के कई किरदार इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि लोग उन्हें अपने घर का सदस्य जैसा समझने लगते है और उनका सुख-दुख उनसे जुड़ जाता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक सिंघानिया के साथ भी दर्शकों का कुछ ऐसा ही रिश्ता बन गया है, जो उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में शुमार हो चुके हैं। मगर जो खबर आई है, उससे जरूर दर्शकों का दिल टूट जाएगा।

loksabha election banner

सलमान खान की ऐश्वर्या बन सकती हैं ये, मिल चुकी हैं उनके पिता से!

खबर है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाने वाले करण मेहरा ने यह सीरियल छोड़ दिया है, जिनके साथ अक्षरा यानि हीना खान की जोड़ी दर्शकों के बीच आदर्श के तौर पर देखी जाती रही है। करण के इस फैसले से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ चले आ रहे उनके सात साल के सफर का अंत हो गया है। यह वाकई में दर्शकों के लिए चौंकाने वाला फैसला है।

इस उम्र में संजय दत्त ने आलिया भट्ट के साथ ऐसी हरकतों से किया तौबा

वैसे करण के इस साल फरवरी में ही यह सीरियल छोड़ने की चर्चा थी। उस वक्त को-स्टार हीना खान के साथ मतभेद को लेकर करण द्वारा यह सीरियल छोड़ने की बात कही जा रही थी। मगर सूत्रों के मुताबिक, चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने उस वक्त करण को मना लिया था। हालांकि अब उनके लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहने का वक्त आ ही गया।

अश्लील कमेंट किया तो नेहा धूपिया ने बिकनी में फोटो के साथ्ा दिया यह करारा जवाब

खबर ये भी है कि करण पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से गुजर रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए भी इस समस्या से वाकिफ कराया था। अब करण भी इंटरव्यू के जरिए इस खबर की पुष्टि कर चुके हैं और कहा है कि वो भी अपने फैंस को जरूर मिस करेंगे। ऐसे में उम्मीद करते हैं करण जल्दी ठीक होकर वापस दर्शकों के बीच एक नए अवतार में लौट आएं। करण ने हीना खान के मतभेद की खबरों से भी इंकार किया है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात होती तो कैसे उन्हें बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड मिल जाता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.