Move to Jagran APP

कॉमेडियन भारती ने लिया शादी का फैसला, इन पर आ चुका है दिल

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह ने अब शादी की पूरी प्‍लानिंग कर ली है। वो अगले साल के अंत तक अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 23 Dec 2015 04:18 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2015 06:26 PM (IST)

नई दिल्ली। लगता है प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा मजाक के मूड में नजर आने वालीं भारती सिंह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सीरियस हो गई हैं। तभी तो उन्होंने अगले साल के अंत तक शादी करने की ठान ली है। जी हां, वैसे तो अब तक भारती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात करती नजर नहीं आई हैं, मगर हाल ही में एक इंटरव्यू में वो अपनी शादी से लेकर फैमिली प्लानिंग तक के बारे में खुलकर बातें करती दिखीं।

loksabha election banner

सनी लियोन के दिल में बसते हैं सलमान, नहीं भूलीं उन एहसानों को

अब तक बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि भारती को उनका ड्रीम मैन मिल चुका है और वो हैं कॉमेडी शोज के जानेमाने राइटर हर्ष लिम्बचिया। सूत्रों की मानें तो दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई तक कर ली है। यह भी कहा बात सामने आई है कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष उनसे करीब सात साल छोटे हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है।

भारती ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि वो अगले साल के अंत तक शादी कर लेंगी। भारती के मुताबिक, उनका काम लोगों को हंसाना है, इसलिए वो जो भी कहती हैं, उन्हें सब मजाक लगता है। मगर ऐसा है नहीं। वहीं रियल लाइफ पार्टनर चुनने के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं चाहूंगी कि वो मुझे समझने वाला और मैच्योर हो। मैं बहुत ज्यादा बोलती हूं, इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरा पति ऐसा हो, जो मुझे सुन सके और मुझे बहुत प्यार करे।'

भारती भी शादी को लेकर एक आम लड़की की तरह सोचती हैं। शादी करना भी उनका सपना है और उनके पैरेंट्स भी चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी शादी हो जाए। भारती ने यह भी कहा कि वो शादी के बाद खुद को टिपिकल हाउसवाइफ के रूप में देखना चाहती हैं, जो अपने बच्चों के लिए रोटियां बनाएं। दरअसल, भारती शादी के बाद एक सामान्य जिंदगी जीना चाहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.