Move to Jagran APP

शाहिद ने पहली बार मीरा से शादी को लेकर खोले राज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इस साल जुलाई में शादी की, मगर इसकी चर्चा बहुत पहले से थी। कारण था उनकी पत्नी मीरा राजपूत का एक नॉन सेलेब्रेटी होना। शाहिद ने भी इस बारे में अब तक मीडिया से बात नहीं की थी। अब यह पहला मौका है, जब उन्‍होंने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 03:57 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इस साल जुलाई में शादी की, मगर इसकी चर्चा बहुत पहले से थी। कारण था उनकी पत्नी मीरा राजपूत का एक नॉन सेलेब्रेटी होना। शाहिद ने भी इस बारे में अब तक मीडिया से बात नहीं की थी। अब यह पहला मौका है, जब उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की है।

loksabha election banner

पाकिस्तानी कहे जाने पर फरहान अख्तर ने दिया ये कड़ा जवाब

उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में बताया कि किस तरह से एक नॉन सेलेब्रेटी से उनकी शादी हो पाई। अब यह भी हो सकता है कि शाहिद ने यह प्रयास लाइम लाइट में बने रहने को लेकर किया हो, क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'शानदार' रिलीज होने के लिए तैयार है। मगर फैंस उनकी शादी को लेकर हमेशा से ही ही दिलचस्पी लेते आए हैं। अब इस शादी को तीन महीने हो चुके हैं।

'नासा गया भाड़ में, सलमान मंगल से भी आ सकते हैं अकेले वापस'

शाहिद ने बताया, 'शादी ने मेरे ईर्द-गिर्द सबकुछ बदलकर रख दिया है। मैं इस दौर में सबसे ज्यादा खुश हूं। यह एक शुरूआत है। आप इस समय सबसे ज्यादा खुशकिस्मत महसूस करते हैं।' उन्होंने कहा 'जीवन बहुत ही अच्छा चल रहा है। आपके पास कोई ऐसा होता है जो आपकी परवाह करता है। अब मैं अपने फैसले और भी ज्यादा गंभीरता से लेता हूं। मैं जल्दी नहीं करता। अब जिम्मेदारी का अहसास और पुख्ता हुआ है।' महीनों पहले जब खबर आई थी कि शाहिद जल्द ही दिल्ली की लड़की मीरा से शादी करने जा रहे हैं तो इस बात को लेकर हर कोई हैरान था।

चार लड़कियों ने नाइट क्लब में उड़ाया सलमान खान का वॉलेट

शाहिद ने बताया, 'उस समय मैंने नोटिस किया कि जिसने भी यह बात सुनी, उसके भाव ऐसे थे 'कौन? कब? कहां? क्यों? किसके साथ? ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं था कि मीरा एक नॉन सेलेब्रेटी हैं बल्कि इसलिए भी कि मीरा कभी भी मेरे जीवन का हिस्सा नहीं रही थीं।' शाहिद ने बताया, 'यह सही है कि कुछ सेलेब्रेटीज से मेरे ताल्लुक रहे हैं मगर यह और भी ज्यादा रोचक रहा कि एक ऐसी लड़की से मेरा रिश्ता जुड़ा जो एक नॉन सेलेब्रेटी है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.