PreviousNext

धोनी पर बनी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर छाई, कर ली इतने करोड़ की कमाई

Publish Date:Tue, 04 Oct 2016 12:54 PM (IST) | Updated Date:Tue, 04 Oct 2016 07:43 PM (IST)
धोनी पर बनी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर छाई, कर ली इतने करोड़ की कमाई
हालांकि मंडे को इसके कलेक्‍शन में गिरावट देखने को मिली। यह सिर्फ 8.51 करोड़ रुपए ही कमा पाई। जबकि शुक्रवार को पहले दिन 21.30 करोड़ रुपए से शुरुआत की थी

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई और जैसा कि उम्मीद की जा रही है, बॉक्स ऑफिस पर वैसी ही प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' दर्शकों को टिकट खिड़की तक खींचने में कामयाब रही है और यह फिल्म मंडे टेस्ट में भी पास हो गई। चार दिनों में इसकी कुल कमाई 74.51 करोड़ रुपए हो गई है।

हालांकि मंडे को इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। यह सिर्फ 8.51 करोड़ रुपए ही कमा पाई। जबकि शुक्रवार को पहले दिन 21.30 करोड़ रुपए से शुरुआत की थी और शनिवार व रविवार को क्रमश: 20.60 और 24.10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस लिहाज से सोमवार को गिरावट देखने को मिली, मगर इसके बावजूद 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर मजबूत स्थिति में है।

Photos: ओम पुरी ने किया सैनिकों का अपमान, जाने और सितारों के बयान

यह भी पढ़ें- सनी लियोन ने इस डर से 'सही पकड़े हैं' बोलने से कर दिया इंकार

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की मुख्य भूमिका निभाई है और बॉक्स ऑफिस पर प्रतिक्रिया को देख कह सकते हैं कि उनकी मेहनत रंग लाई है। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अभिनेता ऋषि कपूर ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए सुशांत की सराहना की है। नीरज पांडे द्वारा बनाई गई इस फिल्म में अनुपम खेर ने धोनी के पिता की भूमिका निभाई है, जबकि कियारा आडवाणी पत्नी व दिशा पटानी गर्लफ्रेंड बनी हैं।

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने श्रद्धा के साथ किया 'डीडीएलजे' का वो सीन, देखें तस्वीर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:MS Dhoni The Untold Story box office collection(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'एमएस धोनी...' ने पहले दिन किया शानदार कलेक्‍शन, बनाए ये रिकॉर्डधोनी पर बनी फिल्‍म ने तेजी से कमा लिए इतने करोड़
यह भी देखें