PreviousNext

धौनी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया दोहरा शतक

Publish Date:Sun, 16 Oct 2016 10:34 AM (IST) | Updated Date:Sun, 16 Oct 2016 11:13 AM (IST)
धौनी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया दोहरा शतक
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ की इन दिनों हर ओर चर्चा हो रही है। वैश्विक स्तर पर इस फिल्म ने बॉक्स आफिस 204 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

नई दिल्ली। धौनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर जलवे बिखेर रही है। दस दिन में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी, तो अब वैश्विक स्तर पर इस फिल्म ने बॉक्स आफिस 204 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

सनी लियोन को इस काम में भी हासिल है महारत

फिल्म निर्माण कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने बताया कि टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स आफिस पर 204 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने भारत में 175.7 करोड़ रुपये, जबकि विदेश में 29 करोड़ रुपये की कमाई की है।

धौनी की बायोपिक से दुखी बड़े भाई का फेसबुक पर छलका दर्द

नीरज पांडे निर्देशित यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धौनी का किरदार निभाया है। उनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। इसके अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला भी फिल्म में अहम भूमिका अदा की है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dhoni biopic touches Rs 200 crore at box office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दुनियाभर में धौनी की बायोपिक का बज रहा डंका, कमाई सुन चौंक जाएंगेअनिल कपूर के बेटे की पहली फिल्‍म का हुआ ये हाल, कमाई जान रह जाएंगे दंग
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »