Move to Jagran APP

शाहरुख खान की 'फैन' का भी गेम लाएगा यशराज बैनर

यशराज बैनर की अगली फिल्‍म 'फैन' में शाहरुख खान डबल रोल में दिखाई देंगे। एक सुपरस्टार होगा तो दूसरा फैन। जानकारी के मुताबिक, एक बार फिर यशराज इस फिल्म का भी गेम लॉन्च करने की तैयारी में है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2016 09:19 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 12:25 PM (IST)
शाहरुख खान की 'फैन' का भी गेम लाएगा यशराज बैनर

मुंबई। यशराज बैनर की अगली फिल्मों में एक नाम शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'फैन' का भी है। जानकारी के मुताबिक, एक बार फिर यशराज इस फिल्म का भी गेम लॉन्च करने की तैयारी में है।

loksabha election banner

प्रीति जिंटा ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी...

फिल्मों के जानकार तरण आदर्श ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया, 'धूम 3' के बाद यशराज और 99 गेम्स पार्टनर एक बार फिर नया गेम ला रहे हैं। इस बार इसका नाम होगा 'फैन द गेम'। शाहरुख खान की फिल्म के लिए यह एक अधिकृत गेम होगा।'

इससे पहले यशराज बैनर की ओर से फिल्म 'धूम 3' को लेकर ऐसा प्रयोग किया था। सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्म 'रावन' को लेकर ऐसा ही एक प्रयोग किया था।

परिणीति चोपड़ा अगली फिल्म में बनेंगी आयुष्मान खुराना की 'बिंदु'

शाहरुख की फिल्म 'फैन' में एसआरके डबल रोल में दिखाई देंगे। एक सुपरस्टार होगा, तो दूसरा फैन। इसका निर्देशन मनीष शर्मा के हाथों में है। एक अंतराल के बाद शाहरुख डबल रोल करते दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.