Move to Jagran APP

जानिए सायरा बानो की नातिन में सलमान खान क्‍यों दिखा रहे दिलचस्‍पी

पिछले कुछ समय से सलमान खान, सायरा बानाे की नातिन सायेशा सहगल में दिलचस्‍पी दिखा रहे हैं। अब इसकी वजह लगभग साफ हो गई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 15 May 2016 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2016 07:32 AM (IST)
जानिए सायरा बानो की नातिन में सलमान खान क्‍यों दिखा रहे दिलचस्‍पी

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से सलमान खान द्वारा पुराने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखाने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अब लगता है कि इसके पीछे की वजह साफ हो गई है।

loksabha election banner

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में शेयर किया ये सीक्रेट

दरअसल, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, सायेशा के भी सलमान मेंटर बन गए हैं। उनके सायरा बानो और दिलीप कुमार के साथ काफी करीबी संबंध हैं और अक्सर वो उनके घर आते-जाते रहते हैं। एेसे ही एक बार सलमान की नजर सायेशा पर पड़ गई और उन्होंने एक्टिंग में किस्मत आजमाने की सलाह दे डाली। अब सायेशा, अजय देवगन की महत्वाकांक्षी फिल्म 'शिवाय' में नजर आएंगी, जो 2017 में रिलीज होने वाली है। अजय इस फिल्म को निर्देशित भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सायेशा मशहूर अभिनेत्री शाहीन बानो की बेटी हैं, जो सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। वहीं सायेशा के पिता अभिनेता सुमीत सहगल हैं।

माधुरी दीक्षित को भी मिली थी बड़ी नाकामी, पहली फिल्म ही हो गई सुपरफ्लॉप

सलमान की दिलचस्पी को देखते हुए उनकी अगली फिल्म में सायेशा के नजर आने की चर्चा होना भी लाजिमी है, मगर अब तक इसको लेकर कोई कंफर्म खबर सामने नहीं आई है। खैर, सलमान उनके मेंटर बन गए है और लगातार उन पर नजर रखे हुए हैं। सायेशा भी सलमान की हर सलाह मान रही हैं और उन्हें अपने करियर को लेकर अपडेट दे रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.