Move to Jagran APP

सलमान खान के बुरे वक्‍त में कट्रीना कैफ ने क्‍यों नहीं दिया साथ?

आखिरकार सलमान खान को हिट एंड रन केस में बॉम्‍बे हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिल ही गई। उनके इस मुश्किल वक्‍त में पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़ा नजर आया। किसी ने सोशल मीडिया के जरिए उनका सपोर्ट किया तो कोई सीधे उनके घर पहुंच गया। मगर इन

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 08 May 2015 01:44 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2015 08:10 AM (IST)

नई दिल्ली। आखिरकार सलमान खान को हिट एंड रन केस में बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिल ही गई। उनके इस मुश्किल वक्त में पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़ा नजर आया। किसी ने सोशल मीडिया के जरिए उनका सपोर्ट किया तो कोई सीधे उनके घर पहुंच गया। मगर इन सबके बीच एक समय सलमान खान के बेहद करीब रहीं कट्रीना कैफ कहीं नजर नहीं आईं।

loksabha election banner

सलमान खान सेशंस कोर्ट हुए रवाना, हाईकोर्ट से मिली जमानत

आपको बता दें कि ये वहीं सलमान खान हैं, जिन्होंने कट्रीना कैफ के मुश्किल वक्त में उनका कदम-कदम पर साथ दिया था और उनके फिल्मी करियर को बनाने और संवारने में अहम रोल निभाया था। या यूं कह लें कि कट्रीना कैफ आज फिल्म इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं, उसमें सलमान खान के योगदान को बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

इसके अलावा दोनों के पर्सनल रिलेशनशिप को कैसे भुलाया जा सकता है। एक समय था, जब दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे। दोनों के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने एक साथ 'मैंने प्यार क्यों किया', 'युवराज', 'पार्टनर' और 'एक था टाइगर' जैसी कई फिल्में भी कीं। मगर बाद में दोनों ने अलग रास्ते अख्तियार कर लिए।

सलमान के वकील की इन मजबूत दलीलों से मिली जमानत

इसके बाद कट्रीना कैफ, रणबीर कपूर के साथ रोमांस में बिजी हो गईं तो सलमान खान के कई और के साथ नाम जुड़ गए। हालांकि ऐसा नहीं है कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कट्रीना कैफ कभी उनके घर नहीं गईं। कई मौकों पर उन्हें सलमान खान के घर जाते देखा गया। फिर चाहे वो गणपति पूजा हो या अर्पिता की शादी। मगर इस बुरे वक्त में वो नजर नहीं आर्इं।

सलमान खान के जितने भी करीबी दोस्त है, वो इस मुश्किल वक्त में गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे, मगर कट्रीना कैफ ने उनका साथ नहीं दिया। वैसे वह खुद इस बात को मान चुकी हैं कि उनका करियर संवारने में सलमान खान का बड़ा हाथ रहा है, फिर भी ऐसे वक्त में वो उनसे मिलने नहीं पहुंचीं। अब कट्रीना कैफ ने ऐसा क्यों किया, इसका जवाब तो उन्हीं के पास होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.