Move to Jagran APP

Exclusive: सिर्फ रील ही नहीं रियल लाइफ में भी मना वरुण धवन का प्रेम दिवस

बताया जाता है कि नताशा उनका बचपन का प्यार है और धवन परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में आ चुकी हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 15 Feb 2017 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2017 03:48 PM (IST)
Exclusive: सिर्फ रील ही नहीं रियल लाइफ में भी मना वरुण धवन का प्रेम दिवस
Exclusive: सिर्फ रील ही नहीं रियल लाइफ में भी मना वरुण धवन का प्रेम दिवस

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के सितारे अपनी फिल्मों के लिए भले ही कितने भी प्यार वाले प्रमोशन कर लें लेकिन बात जब रियल लाइफ की आती है तो उसको इग्नोर करना उनके लिए भारी पड़ सकता है। ये बात वरुण धवन अच्छी तरह जानते थे इसीलिए तो पहुँच गए अपनी ख़ास दोस्त के साथ वैलेंटाइन्स डे मनाने।

loksabha election banner

ये तो पता ही होगा कि वैलेंटाइन्स डे के मौके पर इस बार अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का जमकर प्रचार वरुण और आलिया ने जमकर किया। लेकिन भला वो अपनी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड (ऐसा लोग कहते हैं ) नताशा दलाल के साथ वैलेंटाइन्स डे के दिन टाइम स्पेंट न करें ऐसा कैसे हो सकता है। तो बद्री महाशय शाम होते ही एक बलून लेकर नताशा दलाल के पास बांद्रा के एक होटल में पहुँच गए। जिसके बाद दोनों ने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया। खास बात ये रही कि दिन भर के हेक्टिक शेड्यूल के बाद भी वरुण धवन काफी रिलेक्स लग रहे थे। आखिरी साथ खास दोस्त का जो मिलने वाला था। वरुण ने कभी भी अपनी लव लाइफ पब्लिकली शेयर नहीं की है लेकिन कई मौकों पर वो नताशा के साथ को छिपाना भी नहीं चाहते।

ये ख़बर जरूर पढ़ें-

Exclusive: बद्री संग प्रमोशन लेकिन आलिया का असली V Day इनके साथ

बताया जाता है कि नताशा उनका बचपन का प्यार है और धवन परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में आ चुकी हैं। वैसे कभी कभी वरुण अपनी इस ख़ास दोस्ती के उलट कुछ ऐसा भी कर देते हैं कि आप उनके मन में क्या है समझ नहीं सकते। कुछ दिनों पहले 'कॉफी विथ करण' शो में भी ऐसा हुई हुआ था जब " क्या नहीं है तुम्हारे पास " पूछने पर वो आलिया भट्ट की तरफ देखने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.