Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ को मिली एक और बड़ी फिल्‍म, जिसमें करेंगे कॉमेडी

'हीरोपंती' से अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत करने वाले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ धीरे-धीरे ही सही अपनी रफ्तार पकड़ रहे हैं। इस वक्‍त उनके हाथ में 'फ्लाइंग जट' और 'बागी' जैसी कई बड़ी फिल्‍में हैं और अब खबर है कि जानेमाने कोरियोग्राफर अहमद खान ने भी उन्‍हें अपनी

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 13 Nov 2015 11:14 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2015 02:21 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ को मिली एक और बड़ी फिल्‍म, जिसमें करेंगे कॉमेडी

मुंबई। 'हीरोपंती' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ धीरे-धीरे ही सही अपनी रफ्तार पकड़ रहे हैं। इस वक्त उनके हाथ में 'फ्लाइंग जट' और 'बागी' जैसी कई बड़ी फिल्में हैं और अब खबर है कि जानेमाने कोरियोग्राफर अहमद खान ने भी उन्हें अपनी अगली कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर लिया है, जिसका निर्देशन वो खुद करेंगे।

loksabha election banner

छोटी सी सायरा के ठुमकों पर भी सलमान हुए फिदा, जानिए कौन है ये

इस बारे में अहमद खान ने बताते हुए कहा, ‘हम निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ दो-तीन विचारों पर काम कर रहे हैं। हम टाइगर को फिल्म के लिए पहले ही ले चुके हैं। एक स्क्रिप्ट है, जिस पर हम काम कर रहे हैं। यह हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है। लेखक युनूस साजावाल इस पर काम कर रहे हैं।' मीडिया रिपोर्टों में ऐसी बातें भी सामने आई हैं कि यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जुड़वां’ की सीक्वल होगी, मगर अहमद खान ने इस तरह की खबरों को बकवास बताया।

देश में असहिष्णुता के मुद्दे पर मनीषा कोइराला भी बोलीं

उन्होंने कहा, 'यह सच नहीं है। यह सिर्फ अटकलें हैं।' वैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए अभी तक किसी हीरोइन का नाम फाइनल नहीं किया है। अहमद खान ने बताया कि अगले साल के मध्य में शूटिंग शुरू होगी। फिलहाल 25 वर्षीय टाइगर एकता कपूर की प्रोडक्शन फिल्म ‘द फ्लाइंग जट’ और ‘बाघी’ में व्यस्त हैं, जिसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला ही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.