Move to Jagran APP

सलमान के घर के बाहर तमिलों का प्रदर्शन

आज सैकड़ों की तादाद में तमिलों ने मुंबई में एक्टर सलमान खान के घर के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि वो प्रदर्शन तब तक जारी रखेंगे, जब तक सलमान श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे का प्रचार करने के लिए माफी नहीं मांग लेते।

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 04 Jan 2015 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jan 2015 12:36 PM (IST)
सलमान के घर के बाहर तमिलों का प्रदर्शन

मुंबई। आज सैकड़ों की तादाद में तमिलों ने मुंबई में एक्टर सलमान खान के घर के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि वो प्रदर्शन तब तक जारी रखेंगे, जब तक सलमान श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे का प्रचार करने के लिए माफी नहीं मांग लेते।

loksabha election banner

तो सलमान की बर्थडे पार्टी में इसलिए नहीं गए संजय दत्त

सलमान की आलोचना करते हुए एमडीएमके और डीएमके जैसी राजनीतिक पार्टियों ने कहा कि राजपक्षे को सलमान का सपोर्ट न सिर्फ तमिल लोगों के लिए, बल्कि उन भारतीय मछुआरों के लिए भी अन्यायपूर्ण था जिन पर श्रीलंकाई नौसेना ने हमला किया है।

आपको बता दें कि अगले महीने श्रीलंका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं और सलमान तथा जैकलीन फर्नांडीस के अलावा पांच अन्य कलाकारों को महिंदा राजपक्षे के समर्थन में प्रचार करने के लिए राजी किया गया था। सलमान और जैकलीन हाल में राजपक्षे का प्रचार करने के लिए श्रीलंका गए थे।

बॉलीवुड के इतिहास में जो कभी नहीं हुआ, वो आज होगा

2009 में श्रीलंकाई सेना और लिट्टे के बीच हुए युद्ध के दौरान वहां हुई तमिलों की मौत के लिए राजपक्षे को जिम्मेदार माना जाता रहा है। इसी आधार पर तमिलनाडु की राजनीतिक पार्टियां राजपक्षे का विरोध करती रही हैं।

अब राजू श्रीवास्तव ने उठाए 'पीके' पर सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.