PreviousNext

जेपी दत्ता की 'पलटन' में दिखेगा यह स्टार किड भी, बहन ने ट्वीटर पर किया ख़ुलासा

Publish Date:Sun, 18 Jun 2017 05:56 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 06:34 PM (IST)
जेपी दत्ता की 'पलटन' में दिखेगा यह स्टार किड भी, बहन ने ट्वीटर पर किया ख़ुलासाजेपी दत्ता की 'पलटन' में दिखेगा यह स्टार किड भी, बहन ने ट्वीटर पर किया ख़ुलासा
सात सालों बाद जो लौट रहा है भाई, बहन तो प्राउड फील करेगी ही!

मुंबई। जेपी दत्ता की फ़िल्म 'पलटन' का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था जिसके बाद यह फ़िल्म खूब चर्चाओं में रही। अभिषेक बच्चन, अर्जुन रामपाल और गुरमीत चौधरी के बाद अब एक और नाम इस फ़िल्म से जुड़ रहा है। आपको बता दें कि यह नाम एक नए स्टार किड का है जो सात सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाला है।

इस स्टार किड का इस फ़िल्म में होने की ख़बर किसी सरप्राइज से कम नहीं है क्योंकि इससे पहले ऐसी कोई ख़बर नहीं आई थी। वैसे, यह ख़ुशख़बरी इनकी बहन ने ट्वीटर पर दी थी। हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा के बेटे लव सिन्हा की। जी हां, लव जिसने साल 2010 की फ़िल्म 'सदियां' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था वो जेपी दत्ता की 'पलटन' का भी हिस्सा हैं।

यह भी पढें: रितिक रोशन बन सकते थे Rambo, मगर आड़े आ गयी Bang Bang 

सोनाक्षी ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बताया कि लेजेंड जेपी दत्ता की फ़िल्म 'पलटन' का हिस्सा उनके भाई लव भी हैं और यह बताते हुए वो बहुत प्राउड फील कर रही है। 'पलटन' 21 जुलाई को रिलीज़ होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sonakshi sinha brother love sinha going to maje his bollywppd debut in jp dutta paltan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

वरुण धवन के इस काम से सिर्फ उनकी माँ ही नहीं करण जौहर भी डरते हैंExclusive: ऐसी ऐसी तकलीफें झेली हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मॉम की शूटिंग करते वक़्त
यह भी देखें