Move to Jagran APP

'झलक दिखला जा' के सेट पर सिद्धार्थ-कटरीना की मस्ती, देखें तस्वीरें

कैट अपने को-एक्टर से उम्र में कुछ साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने उम्र के इस फासले को इतना कम कर दिया है, कि पता ही नहीं चलता।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 04:35 PM (IST)
'झलक दिखला जा' के सेट पर सिद्धार्थ-कटरीना की मस्ती, देखें तस्वीरें

मुंबई। बार-बार देखो के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ की छद्म रोमांस की छटा हर जगह देखने को मिल रही है। इंटरनेट से लेकर टीवी शोज तक हर जगह सिद्धार्थ और कैट की मादक तस्वीरें छाई हुई हैं।

loksabha election banner

ड्रीम टूर पूरा करने के बाद दोनों कलाकार हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में पहुंचे, जहां इन्होंने जमकर मस्ती की। सिद्धार्थ-कटरीना ने यहां भी अपनी केमिस्ट्री से दिलों को जीतने की कोशिश की। कटरीना ने सिद्धार्थ के साथ के साथ कई अंदाज़ में तस्वीरें खिंचवाईं, तो सिद्धार्थ ने जम कर डांस किया।

राम गोपाल वर्मा अब पर्दे पर ला रहे हैं इस खतरनाक गैंगस्टर की कहानी

बार-बार देखो में कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार साथ आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि कैट अपने को-एक्टर से उम्र में कुछ साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने उम्र के इस फासले को इतना कम कर दिया है, कि पता ही नहीं चलता।

बार-बार देखों की सक्सेस के लिए मेकर्स ने अपनाई सैराट स्ट्रेटजी

सिद्धार्थ ने शो में एंकर मनीष पॉल के साथ फ्लोर डांस किया, जिसे देख कर सभी चकित रह गए।

करीना कपूर ने खोल दी हीरोइनों के घने-लंबे बालों की पोल

वहीं मनीष हर बार की तरह इस बार भी फीमेल सेलिब्रिटी के साथ फ्लर्ट करते ही नजर आए। हालांकि हमेशा की तरह एंकर साहब की दाल नहीं गल सकी।

राज रीबूट में इमरान-गौरव के बीच किसिंग कांप्टीशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.