Move to Jagran APP

'गोलमाल 4' में बागी गर्ल ने किया करीना और आलिया को रिप्लेस!

'गोलमाल 4' अगले साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन और श्रद्धा के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े अहम् किरदारों में होंगे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 12:01 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 07:42 PM (IST)
'गोलमाल 4' में बागी गर्ल ने किया करीना और आलिया को रिप्लेस!

मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' को लेकर काफी चर्चा है। खासतौर पर जब से यह बात साफ हुई है, कि फिल्म में करीना कपूर नहीं होंगी, सस्पेंस बरकरार है।

loksabha election banner

कुछ वक्त से ये खबरें भी आ रही थीं, कि करीना के बाद फिल्म में आलिया भट्ट लीड किरदार निभाएंगी, लेकिन रोहित शेट्टी ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह बात स्पष्ट कर दी थी, कि आलिया फिल्म 'गोलमाल 4' का हिस्सा नहीं बन पा रही हैं, क्योंकि उनके पास उस महीनों में डेट्स की समस्या थी। रोहित ने कहा- "हां मेरी बहुत इच्छा थी कि मैं आलिया को फिल्म से जोड़ूं, और आलिया को भी बहुत मन था, कि वह मेरे साथ इस फिल्म से जुड़े, लेकिन दिक्कत यह हुई कि उनके पास डेट्स नहीं हैं उन महीनों में।

जानें कब देखने को मिलेगी रणबीर-ऐश्वर्या के रोमांस की पहली झलक

सूत्रों की मानें तो, 'गोलमाल 4' में रोहित श्रद्धा कपूर को कास्ट करने का मन बना चुके हैं। हालांकि रोहित फिलहाल इसका खुलासा नहीं करना चाहते। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो, रोहित ने कहा कि सही वक़्त आने पर ही वो इसकी घोषणा करेंगे। रोहित के ऐलान का इंतजार रहेगा।

शाह रूख-दीपिका करते हैं तो करें, डायना पेंटी नहीं करेंगी ये काम

वैसे ये भी मजेदार संयोग है, कि करीना भले ही फिल्म में ना हों, लेकिन 'कपूर' सरनेम के साथ रोहित का नाता बना रहेगा। अगर श्रद्धा इस फिल्म में कास्ट की जा रही हैं, तो अजय देवगन के साथ उनकी ये पहली फिल्म होगी।

सलमान खान की ट्यूबलाइट ओरिजिनल नहीं, हॉलीवुड से आई है!

'गोलमाल 4' अगले साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन और श्रद्धा के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े अहम् किरदारों में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.