Move to Jagran APP

'बाजीगर' के बाद शाह रूख खान इस एक्ट्रेस से अब मिल सके हैं... देखें तस्वीर

शाह रूख खान के साथ इस एक्ट्रेस ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था, लेकिन उसके बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नहीं आए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 11:49 AM (IST)
'बाजीगर' के बाद शाह रूख खान इस एक्ट्रेस से अब मिल सके हैं... देखें तस्वीर

मुंबई। अब्बास-मस्तान की फिल्म 'बाजीगर' में शिल्पा शेट्टी और शाहरुख खान ने साथ काम किया था, और वो उस दौर की हिट जोड़ी बनी थी। हालांकि शाहरुख और शिल्पा ने दोबारा किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया, लेकिन दोनों की दोस्ती बरकरार रही।

loksabha election banner

हाल ही में दोनों की जब मुलाकात हुई, तो उन्होंने बाजीगर के दिनों की यादों को शेयर किया। शिल्पा शेट्टी ने शाह रुख खान के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- “And guess who was shooting next door, my Baazigar, forever… you are charming personified always, so loving seeing you.” इस तस्वीर में किंग खान भी शिल्पा के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मोहेंजो-दारो की रिलीज से पहले रितिक रोशन को सता रहा ये डर

खास बात तो ये है, कि उनके इस फोटो शेयर पर किसी फॉलोअर ने शिल्पा को चुटीले अंदाज में राय दी है, कि जरा अपना ख्याल रखें, कहीं इस बार भी वह आपको धकेल ना दें, जिस तरह फिल्म में धकेल दिया था। अब यह तो शिल्पा ही बता सकती हैं, कि कई सालों से जो ये सवाल गीत के माध्यम से किंग खान से पूछती आ रही हैं कि बता मेरे चेहरे पर क्या-क्या लिखा है... इसका जवाब उन्हें मिला या नहीं?

इसे भी पढ़ें: चिंकारा मामले में राहत पर सलमान ने फैंस का आभार जताया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.