Move to Jagran APP

बीएमसी चुनाव: शाह रुख़, सलमान डाल सकते हैं वोट पर आमिर समेत कई स्टार्स मुंबई से बाहर

ज़ाहिर है जो सितारे आज मुंबई से दूर हैं वो अपना वोट नहीं कर पायेंगे। लेकिन, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि जो स्टार्स मुंबई में हैं क्या वो वोट देने के लिए अपने घरों से निकलते हैं?

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 08:34 AM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 08:46 AM (IST)
बीएमसी चुनाव: शाह रुख़, सलमान डाल सकते हैं वोट पर आमिर समेत कई स्टार्स मुंबई से बाहर
बीएमसी चुनाव: शाह रुख़, सलमान डाल सकते हैं वोट पर आमिर समेत कई स्टार्स मुंबई से बाहर

मुंबई। मंगलवार 21 फरवरी को मुंबई में बीएमसी का चुनाव है। नज़र बॉलीवुड के स्टार्स पर भी होगी कि वो वोट करते हैं या नहीं। कुछ स्टार्स तो आज मुंबई में हैं पर कई बड़े स्टार्स मुंबई से बाहर हैं। आइये जान लें कि कौन से सितारे इस बार डाल सकते हैं वोट और कौन से सितारे रहेंगे मुंबई से बाहर।

loksabha election banner

कुछ स्टार्स जो इस वक़्त मुंबई में मौजूद हैं, उनमें अमिताभ बच्चन, शाह रुख़, सलमान ख़ान का नाम सामने आ रहा है। ख़बर है कि ये स्टार्स आज मतदान कर सकते हैं। बता दें कि, बच्चन परिवार जमनाबाई नरसी में वोट डालेगा तो वहीं शाह रुख़ और सलमान माउंट मैरी वार्ड में अपना वोट डालने जाएंगे। वरुण धवन का वार्ड जुहू में है, तो वहीं सोनम कपूर जेवीपीडी में अपना वोट डालेंगी। वोट नहीं डालने वालों में आमिर ख़ान का नाम सबसे ऊपर है। कई मुद्दों पर हमेशा अपनी आवाज बुलंद करने वाले आमिर मुंबई से बाहर होने के कारण अपना वोट नहीं डाल पाएंगे। आमिर के अलावा रितिक रोशन, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, शबाना आजमी जैसे सितारे भी मुंबई से बाहर होने का कारण इस बार मतदान नहीं कर सकेंगे।

इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की मौत की अफ़वाह से मच चुका है कोहराम, देखें तस्वीरें

बता दें कि अनुपम खेर एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए फिलहाल केपटाउन में हैं जबकि जावेद अख्तर और शबाना आजमी बंगलुरु में होंगे। वहीं ऋषि कपूर हांगकांग, अर्जुन कपूर लंदन, संजय दत्त आगरा, अजय देवगन जोधपुर में हैं। जबकि सैफ अली ख़ान और कंगना रनोट भी अपनी आने वाली फ़िल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में हैं। ज़ाहिर है जो सितारे आज मुंबई से दूर हैं वो अपना वोट नहीं कर पायेंगे। लेकिन, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि जो स्टार्स मुंबई में हैं क्या वो वोट देने के लिए अपने घरों से निकलते हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.