Move to Jagran APP

सलमान खान की एक्‍स-गर्लफ्रेंड ने दूर किया था उनका यह डर

आमतौर पर ऐसा कम ही होता है कि बॉलीवुड स्टार अपने पिछले रिश्तों को लेकर कोई बात करें। मगर जब बात सलमान खान की हो तो मामला कुछ अलग हो जाता है। वो अपने हर तरह के रिश्‍तों को लेकर खुलकर बातें करते हैं। इस बार उन्होंने बात की अपनी

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 03 Nov 2015 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2015 04:47 PM (IST)
सलमान खान की एक्‍स-गर्लफ्रेंड ने दूर किया था उनका यह डर

नई दिल्ली। आमतौर पर ऐसा कम ही होता है कि बॉलीवुड स्टार अपने पिछले रिश्तों को लेकर कोई बात करें। मगर जब बात सलमान खान की हो तो मामला कुछ अलग हो जाता है। वो अपने हर तरह के रिश्तों को लेकर खुलकर बातें करते हैं। इस बार उन्होंने बात की अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को लेकर।

loksabha election banner

दीपिका अब हॉलीवुड के लिए तैयार, इसलिए नहीं कर सकीं 'फास्ट एंड फ्यूरियस'

संगीता और सलमान का रिश्ता भले ही अब पहले जैसा नहीं रहा, मगर संगीता आज भी सलमान की बहन अलवीरा के काफी करीब हैं। वो खान परिवार के कार्यक्रमों में शरीक भी होती हैं। हाल ही में सलमान अपनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में पहुंचे।

शाहिद को सता रहा डर, कहीं वो भी ना पहुंच जाएं रणबीर कपूर के रास्ते

यहां सलमान ने बताया कि फिल्मों में डांस करने के मामले में संगीता ने उनकी काफी मदद की। सलमान ने कहा, 'एक समय था जब मैं कोरियोग्राफर के स्टेप्स देखता और जब करना शुरू करता तो खुद के स्टेप्स भी इस बीच आ जाते। इसके बाद मैंने फैसला किया कि बस डांस करो, कहीं मत देखों। मगर यह डर भी दूर करने में संगीता ने मेरी मदद की।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.