Move to Jagran APP

दीपिका अब हॉलीवुड के लिए तैयार, इसलिए नहीं कर सकीं 'फास्‍ट एंड फ्यूरियस'

पिछले कुछ समय में हॉलीवुड को लेकर बॉलीवुड हीरोइनों में तेजी से क्रेज बढ़ा है। अब दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। उन्‍होंने खुद अपनी यह इच्‍छा जाहिर की है। वैसे दीपिका को हॉलीवुड फिल्‍म 'फास्‍ट एंड फ्यूरियस' में काम करने का मौका मिला था। मगर उन्‍होंने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 03 Nov 2015 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2015 02:50 PM (IST)

मुंबई। पिछले कुछ समय में हॉलीवुड को लेकर बॉलीवुड हीरोइनों में तेजी से क्रेज बढ़ा है। अब दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। उन्होंने खुद अपनी यह इच्छा जाहिर की है। वैसे दीपिका को हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' में काम करने का मौका मिला था। मगर उन्होंने इसमें काम करने की बजाय बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रामलीला' का प्रमोशन करना चुना।

loksabha election banner

शाहरुख खान के ऐसे डायलॉग्स, जो हर सिचुएशन में 'हिट एंड फिट'

अब दीपिका ने कहा है कि वो हॉलीवुड से एसाइनमेंट लेने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं हॉलीवुड फिल्में करने की इच्छुक हूं। मैं पश्चिम में काम तलाशने को तैयार हूं। मैं फास्ट एंड फ्यूरियस नहीं कर सकी, लेकिन खुश हूं कि मैंने 'रामलीला' के लिए प्रमोशन करना चुना।' दीपिका ने आगे कहा, 'अगर कुछ नया करने को सामने आता है, मैं इसे नहीं छोड़ूंगी।'

सिनेमाघर में टिकट बेचे, 50 रुपये तनख्वाह, आज करोड़ों के मालिक

हालांकि उनके फिल्मी कैरियर ने जिस तरह से शेप लिया है, उससे वो काफी खुश हैं और यह भी कहा कि सफलता मिलने के बाद वो व्यक्तिगत तौर पर बिल्कुल भी नहीं बदली हैं। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने एक ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्होंने दीपिका के उपलब्धियों पर खुशी जताई। यहीं नहीं, उन्होंने दीपिका को हॉलीवुड में काम करने का सुझाव दिया। लगता है दीपिका ने उनके सुझाव को गंभीरता से ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.