Move to Jagran APP

'मिर्जिया' की एक्‍ट्रेस ने आंटी शबाना आजमी से छिपाई थी इतनी बड़ी बात!

सैयामी खेर गुजरे जमाने की मशूहर अभिनेत्री किरण खेर की पोती आैर शबाना आजमी-तन्‍वी आजमी की भतीजी हैं। वहीं उनकी मां पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 04 Oct 2016 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2016 04:54 PM (IST)

नई दिल्ली। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से जहां अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है, वहीं इस फिल्म से सैयामी खेर भी अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और उनका भी फिल्म इंडस्ट्री से नाता रहा है। वो गुजरे जमाने की मशूहर अभिनेत्री किरण खेर की पोती हैं आैर शबाना आजमी व तन्वी आजमी उनकी आंटी हैं। वहीं उनकी मां पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं।

loksabha election banner

हालांकि सैयामी का कहना है कि उन्होंने भी किसी दूसरे स्ट्रगलर की तरह की 'मिर्जिया' के लिए ऑडिशन दिया था और इस बारे में उन्होंने अपनी शबाना और तन्वी आंटी को भी नहीं बताया था, क्योंकि वो यह फिल्म बिना किसी की मदद के अपने दम अपनी काबिलियत पर पाना चाहती थीं। 'पीटीआई' से बातचीत में सैयामी ने बताया, 'उन्हें नहीं पता था कि मैंने 'मिर्जिया' के लिए ऑडिशन दिया है। मुझे ऑडिशन के लिए किसी दूसरे स्ट्रगलर की तरह की बुलाया गया था।'

यह भी पढ़ें- मंडे टेस्ट में भी पास हुई धोनी की फिल्म, कर ली इतने करोड़ की कमाई

बकौल सैयामी, 'मैं शबाना मासी और तन्वी बुआ समेत किसी को भी ऑडिशन के बारे में नहीं बताया था, क्योंकि मैं अपने दम पर चीजें करना चाहती थी।' सैयामी के मुताबिक, जब तन्वी आजमी को पता चला कि उन्होंने 'मिर्जिया' साइन कर ली है तो वो भावुक हो गईं। वहीं शबाना आजमी निश्चिंत थीं कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा उनका पूरा ख्याल रखेंगे। शबाना ने सैयामी से कहा कि उन्हें सही शख्स का साथ मिल गया है। आपको बता दें कि सात अक्टूबर को 'मिर्जिया' रिलीज हो रही है और ट्रेलर को देखते हुए पहले ही तारीफें बटोर चुकी है। उम्मीद है कि पूरी फिल्म भी दर्शकों व समीक्षकों को जरूर पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें- तस्वीरें: 'मिर्जिया' की स्क्रीनिंग में छाई रहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी, बॉलीवुड में रख रही हैं कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.