Move to Jagran APP

सचिन बोले, खूश हूं कि मेरी बेटी शाहरुख संग कर रही है बॉलीवुड में डेब्‍यू

बॉलीवुड के किंग खान के साथ डेब्‍यू करने का मौका पाकर कोई भी खुद को खुशनसीब समझेगा। सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रिया को भी यह सुनहरा मौका मिल गया है और ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बारे में सचिन का मानना है कि उनकी बेटी श्रिया

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 23 Nov 2015 12:03 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2015 05:51 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान के साथ डेब्यू करने का मौका पाकर कोई भी खुद को खुशनसीब समझेगा। सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रिया को भी यह सुनहरा मौका मिल गया है और ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस बारे में सचिन का मानना है कि उनकी बेटी श्रिया को शाहरुख खान के साथ काम सीखने का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। सचिन ने कहा कि उन्हें इस बात की बहुत खुशी है।

loksabha election banner

बागी बने टाइगर श्रॉफ इस जरूरी काम के लिए पहुंचे थाईलैंड

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि ये कोई बहुत बड़ी भूमिका नहीं है, इसके बावजूद ये उसके करियर के लिए बहुत बड़ी बात है। सचिन ने बताया कि श्रिया, शाहरुख की फिल्म 'फैन' में एक मेहमान की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में हैं। एक रोल सुपरस्टार का है तो एक उनके सबसे बड़े फैन का। दोनों रोल में खुद ही नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में और भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

शादी की सालगिरह पर जानिए शिल्पा ने क्यों पति को कहा थैंक्स

वहीं, सचिन ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने श्रिया को अपने साथ काम करने वाले लोगों से कुछ सीखने को कहा और कुछ सीखने के लिए शाहरूख से बेहतर भला क्या हो सकता है। वैसे आपको बता दें कि सचिन अपनी बेटी श्रिया को इससे पहले 2013 में आई मराठी फिल्म 'एकुल्ती एक' में लॉन्च कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन खुद सचिन ने ही किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.