Move to Jagran APP

ऐश्वर्या राय बच्‍चन बोलीं, पनामा से जुड़ी सभी जानकारी सरकार को दी

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि पनामा पेपर लीक्स से संबंधित उनकी सभी जानकारियां सरकार को दी जा चुकी हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 05:50 AM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 07:20 AM (IST)

मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि पनामा पेपर लीक्स से संबंधित उनकी सभी जानकारियां सरकार को दी जा चुकी हैं। एक कार्यक्रम में आई ऐश्वर्या ने पनामा पेपर लीक्स से उनका नाम जुड़ने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस बारे में उनकी तरफ से एक बयान पहले ही जारी किया जा चुका है और वह पूरी तरह सच है। इस बारे में मीडिया को भी बयान दिया जा चुका है। उन सभी सवालों के जवाब जो दिए जाने जरूरी थे, भारत सरकार को दिए जा चुके हैं।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि पनामा पेपर्स नाम से पनामा में काला धन जमा करने वाले लोगों के नामों की एक खुफिया सूची जारी हुई थी। इसमें करीब 500 प्रख्यात लोगों के नाम थे जिसमें सुपर स्टार अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई भारतीय नेताओं और उद्योगपतियों के भी नाम शामिल थे। पनामा पेपर्स नाम से 11.5 लाख खुफिया दस्तावेज जारी हुए थे। इसमें पनामा की कारपोरेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी मोसाक फोनेस्का के कई शेयर धारकों और निदेशकों की पहचान दी गई थी। इस मामले से जुड़े अमिताभ बच्चन भी पहले कह चुके हैं कि उनके नाम का दुरुपयोग किया गया है।

सलमान के पक्ष में बोलीं किरण खेर और मलाइका
सलमान खान को भारतीय ओलंपिक दल का गुडविल एंबेसडर बनाए जाने का किरण खेर और मलाइका अरोड़ा खान ने भी समर्थन किया है। मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में किरण खेर ने कहा, "मुझे लगता है देश के खिलाड़ियों को अपना दिल बड़ा करने की जरूरत है। अगर हम सलमान खान जैसे लोकप्रिय सितारे का चयन करते हैं तो उनके साथ ढेर सारे कारपोरेट भी आते हैं। हमारे यहां हर खेल की स्थिति क्रिकेट जैसी नहीं है। उन्हें कई अन्य संसाधनों की जरूरत होती है। सलमान खान के जुड़ने से उन खेलों को फायदा मिलेगा।" इस मौके पर मौजूद मलाइका अरोड़ा खान ने उनसे सहमति जताई। उन्होंने कहा, "सलमान खान को किसी खास वजह से चुना गया है। इसका श्रेय उन लोगों को दिया जाना चाहिए जिन्होंने उन्हें चुना। उन्हें उनकी ताकत का अहसास है। वह जानते हैं कि सलमान किन चीजों को स्टेज पर लाने में सक्षम हैं।"

पढ़ेंः पनामा पेपर्स मामले में आयकर विभाग ने अमिताभ से पूछे नए सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.