Move to Jagran APP

जब अमिताभ के 'जुम्‍मे चुम्‍मे' पर जमकर नाचे रणवीर

कट्रीना कैफ ने एक अंग्रेजी अखबार के कांक्‍लेव में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके मम्‍मी-पापा के बारे में खुलकर बोल सभी को चौंका दिया। यहां तक कि उन्‍होंने अपने पुराने् बॉयफ्रेंड सलमान खान के बारे में भी खुलासा किया, लेकिन सिर्फ वही अकेली सेलिब्रेटी नहीं थीं, जिन्‍होंने सभी का

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2015 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2015 01:07 PM (IST)

मुंबई। कट्रीना कैफ ने एक अंग्रेजी अखबार के कांक्लेव में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके मम्मी-पापा के बारे में खुलकर बोल सभी को चौंका दिया। यहां तक कि उन्होंने अपने पुराने् बॉयफ्रेंड सलमान खान के बारे में भी खुलासा किया, लेकिन सिर्फ वही अकेली सेलिब्रेटी नहीं थीं, जिन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित किया। दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने भी जमकर लोगों का मनोरंजन किया और खूब वाहवाही लूटी।

तो रणबीर के मम्मी-पापा के बारे में ऐसा सोचती हैं कट्रीना!

रणवीर ने सिनेमा के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार किया और बताया कि कैसे वह फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। उन्होंने संजय दत्त और अमरीश पुरी जैसे अभिनेताओं की नकल कर भी लोगों को खूब हंसाया और अपने फेवरेट सुपरस्टार गोविंदा का जिक्र करना भी नहीं भूले्, लेकिन रणवीर ने उस वक्त महफिल में जान फूंक दी, जब उन्होंने अमिताभ बच्चन के हिट गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दो' पर मस्ती में डांस करना शुरू किया।

विराट कोहली नहीं हैं अनुष्का के फेवरेट क्रिकेटर!

रणवीर ने एक हाथ जख्मी होने के बावजूद अपने हटके स्टाइल से लोगों का खूब मनोरंजन किया। वाकई में रणवीर का कोई जवाब नहीं है और उनके इसी हटके स्टाइल की वजह से उनके प्रशंसक उन पर जान छिड़कते हैं।

जानें, इस साल किनके नाम रहा गोल्डेन केला अवॉर्ड्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.