Move to Jagran APP

जाट आंदोलन पर बोले रणदीप हुडा, 'बावले होन की जरूरत ना है'

हरियाणा में जाट आरक्षण को लेकर मचे बवाल के बीच शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कई सितारे भी सामने आए हैं। इनमें अभिनेता रणदीप हुडा शामिल हो गए हैं। उन्होंने हरियाणवी अंदाज में ही आंदोलनकारियों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 21 Feb 2016 05:33 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2016 11:08 AM (IST)

नई दिल्ली। हरियाणा में जाट आरक्षण को लेकर मचे बवाल के बीच शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कई सितारे भी सामने आए हैं। इनमें अभिनेता रणदीप हुडा शामिल हो गए हैं। उन्होंने हरियाणवी अंदाज में ही आंदोलनकारियों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

loksabha election banner

'नीरजा' की कहानी ने छुआ दर्शकों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

रणदीप ने एक के बाद एक दो ट्वीट्स किए हैं, जो ये रहें आपके सामने। इस उग्र जाट आंदोलन से सबसे ज्यादा हरियाणा का रोहतक शहर प्रभावित हुआ है। रणदीप यहीं के रहने वाले हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'राम राम गाम आलों। इब पूरे देश नै सुन ली। बस बंद करो तोड़ फोड़। इब बातचीत तै शांती तै आगे बढ़ो अर अपणी मांग रक्खो।'

इसके बाद रणदीप ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'बावले होन की जरूरत ना है। हनुमान आली ना करो। बातचीत से हल निकलेगा। मुददा राजनैतिक ना बनने दो। शांती रखो। अपने ही घर में आग ना लगाओ।' हालांकि अब इस मामले में ताजा खबर ये है सरकार ने जाटों की सभी मांगें मान ली है और आंदोलन खत्म करने की अपील की है। रणदीप ने इसकी भी जानकारी दी है।

चार साल पहले अमेरिका में हुई 'बेइज्जती' को भुला चुके हैं शाहरुख

आपको बता दें कि हरियाणा में नौकरियों और शैक्षिक संस्थानों में जाटों के आरक्षण की मांग को लेकर हाल ही में कई जगह कर्फ्यू की स्थिति भी बनी रही। पिछले तीन दिनों में इन प्रदर्शनों ने हरियाणा के कई शहरों में उग्र रूप भी धारण किया, जब जाटों ने जगह-जगह पब्लिक और प्राइवेट वाहनों में आग लगा दी। यही नहीं, कई दुकानें और शॉपिंग मॉल्स भी इस आग की चपेट में आ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.