Move to Jagran APP

Exclusive: जग्गा जासूस में रणबीर ने दी कटरीना को इतनी हिस्सेदारी

रणबीर कपूर ने मंगलवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि जग्गा जासूस शूटिंग पूरी हो गई है और वो फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ करेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 01:06 PM (IST)
Exclusive: जग्गा जासूस में रणबीर ने दी कटरीना को इतनी हिस्सेदारी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। 'मालगाड़ी' की तरह रुक रुक कर बन रही अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस को लेकर लोगों में हाल में भले ही उत्सुकता कम हो गई हो लेकिन रणबीर कपूर फिल्म की शूटिंग पूरी होने से ख़ुश हैं और कहते हैं फिल्म जितनी उनकी है उतनी ही कटरीना कैफ की भी।

loksabha election banner

रणबीर कपूर ने मंगलवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि जग्गा जासूस शूटिंग पूरी हो गई है और वो फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ करेंगे। रणबीर ने कहा " सोमवार मेरे लिए ऐतिहासिक दिन था क्योंकि फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग का वो अंतिम दिन था। मैं बहुत खुश हूं फिल्म को लेकर, जैसा आप जानते है निर्माता के तौर पर मेरी पहली फिल्म है।मुझे आशा है कि फिल्म को सबका समर्थन भी मिलेगा और दर्शकों को भी फिल्म पसंद आएगी।" इस मौके पर जब कटरीना के बारे में रणबीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा बिलकुल नहीं है कि ये सिर्फ उनकी ही फिल्म है। कटरीना ने बहुत मेहनत से इस फिल्म पर काम किया है। हम फिल्म को अच्छी तरह प्रमोट करेंगे।

यह भी पढ़ें:Exclusive: जब सलमान खान का छूटा पसीना और मुंह से निकला... 

गौरतलब है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' लेकर अब तक ढ़ेर सारी खिचड़ी पक चुकी है। बताया जाता है कि फिल्म को बार बार शूट करने और रणबीर और कटरीना की रिलेशनशिप में प्रॉब्लम आने के कारण भी फिल्म में देर हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.