Move to Jagran APP

रणबीर को चुभ गई कट्रीना की ये बात!

रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में आने के दो साल बाद फिल्म डायरेक्टर करने का दावा किया था, लेकिन उन्होंने अब कहा कि ये वाकई बचपने और अपरिपक्वता वाला कमेंट था।

By rohit guptaEdited By: Published: Mon, 09 Feb 2015 12:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Feb 2015 12:28 PM (IST)

मुंबई। रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में आने के दो साल बाद फिल्म डायरेक्टर करने का दावा किया था, लेकिन उन्होंने अब कहा कि ये वाकई बचपने और अपरिपक्वता वाला कमेंट था।

loksabha election banner

ये क्या! दीपिका की तरफ देखते तक नहीं रणवीर

हालांकि रणबीर का दावा है कि उनके दिमाग में एक स्टोरी है जिसे वो किसी दिन डायरेक्ट करना चाहेंगे। वो कहते हैं 'मैंने ये कहानी इम्तियाज अली और अयान मुखर्जी के साथ डिस्कस की थी। उन्होंने मुझे इसे लिखने के लिए प्रोत्साहित किया। इम्तियाज के साथ रणबीर 'रॉकस्टार' कर चुके हैं और अभी आने वाली फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग कर रहे हैं। अयान के साथ रणबीर ने 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' की है।

व्हाट्सएप पर वायरल हुईं इस अभिनेत्री की न्यूड तस्वीरें!

रणबीर ने आगे कहा, 'कट्रीना ने मुझसे कहा था कि मेरा इमेजिनेटिव माइंड नहीं है। ये बात मुझे चुभ गई। मैंने एक कहानी के साथ आने का फैसला किया और उन्हें गलत ठहराया।' कट्रीना को गलत ठहराने के लिए रणबीर हर दिन एक सीन लिख रहे हैं। अगर सब कुछ योजनानुसार चलता है तो रणबीर जल्द ही किसी दिन फिल्म डायरेक्ट करेंगे।

बॉडी लैंग्वेंज सीखने न्यूयॉर्क जाएंगी आलिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.