Move to Jagran APP

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के लिए रणबीर कर रहे हैं ऐसे काम कि हैरान हैं हिरानी

राजू हिरानी ने कहा मैं लकी हूं कि ऐसे दौर में फिल्में बना रहा हूं, जिसमें रणबीर जैसे युवा कलाकार भी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 07:24 AM (IST)
संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के लिए रणबीर कर रहे हैं ऐसे काम कि हैरान हैं हिरानी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजू हिरानी द्वारा बनाई जा रही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर संजय की भूमिका में हैं। रणबीर कपूर पूरी मशक्कत कर रहे हैं कि वो इसमें कोई भी कमी न रहने दें। तभी तो अपने काम से उन्होंने राजू हिरानी को भी अपना मुरीद बना दिया है।

राजू हिरानी किसी भी कलाकार से यूं ही इम्प्रेस नहीं होते हैं। चूकिं वे खुद काफी बारीकियों का ध्यान रखते हैं। इससे पहले उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया है और वे उनके वर्किंग स्टाइल से काफी प्रभावित हुए थे। लेकिन आमिर के बाद अब रणबीर कपूर से हिरानी काफी हैरान हैं। उन्होंने हाल ही में हुए एक अवार्ड समारोह में रणबीर की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। राजू ने खुद स्वीकारा कि रणबीर सुपरस्टार हैं। उन्हें यह महसूस नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: पहली बार रणबीर कपूर ने रिवील किया अपना संजय दत्त अवतार, देखिये वीडियो

राजू बताते हैं, रणबीर संजय दत्त के किरदार में जिस तरह डूबे हैं, वो उन्हें देख कर हैरान हैं। वह हर दिन सुबह तीन बजे उठ जाते थे और फिर लगभग उन्हें मेकअप के लिए पांच घंटे बैठना होता था। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। वो फोकस्ड होकर बैठे रहते थे। उनसे आप 12 घंटे भी काम करवा लें वो मना नहीं करते।

यह भी पढ़ें: थका देने वाले इस काम से नर्गिस फ़ाख़री ने कर ली है तौबा

साथ ही राजू ने यह भी बताया कि रणबीर कपूर कभी भी सेट पर लेट नहीं आये और न ही उन्होंने कभी भी यह एक्सक्यूज दिया कि वह ये नहीं करेंगे, वो नहीं करेंगे। उन्होंने हमेशा काम को एन्जॉय किया है और वह काम को ही तवज्जो देते हैं। उनको मैंने कभी भी किसी बात की शिकायत करते नहीं देखा है और इस लिए मैं खुद उनका फैन बन गया हूं। मैं लकी हूं कि ऐसे दौर में फिल्में बना रहा हूं, जिसमें रणबीर जैसे युवा कलाकार भी हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.