Move to Jagran APP

Raees Vs Kaabil : नहीं टला टकराव , रोशन बोले - मैं 'उनके' जैसा नहीं

अब राकेश रोशन अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात करने जा रहे हैं और उनकी सलाह के बाद ये तय होगा कि काबिल को अब 25 जनवरी को शाम को छह बजे से शुरू किया जाए या मॉर्निंग शो से।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 01:30 PM (IST)
Raees Vs Kaabil : नहीं टला टकराव , रोशन बोले - मैं 'उनके' जैसा नहीं

मुंबई। बॉलीवुड में अब तक तो दो फिल्में एक ही दिन टकराती थी क्योंकि कोई प्रोड्यूसर अपनी डेट पीछे करने को तैयार नहीं होता था लेकिन काबिल और रईस के मामले में ऐसा बिल्कुल नहीं होने जा रहा है। दोनों फिल्में अब एक ही दिन रिलीज़ होंगी। 25 जनवरी को।

loksabha election banner

ये बॉलीवुड का ऐसा सबसे बड़ा टकराव है, जिसे टाले जाने की कोशिश के बावजूद भी कामयाबी नहीं मिल सकी है ।शाहरुख़ खान के इस नए प्लान के बाद अब राकेश रोशन अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात करने जा रहे हैं और उनकी सलाह के बाद ये तय होगा कि काबिल को अब 25 जनवरी को शाम को छह बजे से शुरू किया जाए या मॉर्निंग शो से।

Raees video: पॉवरफुल के डायलॉग्स साथ शाहरुख़ खान ने कहा- "आ रहा हूं मैं"

इस बीच इस आने टकराव की खबर आने के साथ राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने साफ़ साफ़ कहा है कि वो होते तो ऐसा कभी नहीं करते। राकेश रोशन के मुताबिक उन्हें रईस की रिलीज़ डेट के बदलाव के बारे में मालूम नहीं है। किसी की डेट कोई भी हो वो काबिल को 25 जनवरी को ही रिलीज़ करेंगे। राकेश रोशन ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। वो फिल्म मेकिंग के ओल्ड स्कूल से बिलॉग करते हैं और बॉलीवुड के अपनी जिंदगी के 50 साल दिए हैं। अगर उनके सामने को फिल्म पहले से रिलीज़ डेट लेकर आती तो वो किसी भी कीमत पर उस दिन अपनी फिल्म रिलीज़ नहीं करते। राकेश रोशन ने बताया है कि वो अपनी फिल्म कृष-4 को 2018 क्रिसमस पर रिलीज़ करना चाहते थे लेकिन जैसे ही पता चला कि शाहरुख़ की फिल्म उस दिन रिलीज़ हो रही है तो उन्होंने कदम पीछे खींच लिए। वो चाहते तो इस साल ही काबिल को बेफिक्रे या दंगल के साथ रिलीज़ कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया।

Exclusive: शाह रूख़ के साथ माहिरा ऐसे कर रही हैं 'रईस' का प्रमोशन, देखें तस्वीर

पहले ये खबर थी कि काबिल को 26 जनवरी 2017 को रिलीज़ किया जाएगा। फिर ये कहा गया कि रईस भी उसी दिन रिलीज़ होगी। अचानक एक दिन काबिल के निर्माता राकेश रोशन ने ऐलान किया कि अब काबिल 25 जनवरी को रिलीज़ की जायेगी क्योंकि डिस्ट्रीब्यूटर्स की सलाह के बाद उन्हें भी ये लगता है कि उन्हें बॉक्स ऑफिस से 26 जनवरी की छुट्टी का पूरा माइलेज मिले। और आज रईस के ट्रेलर आने के साथ ये पता चल गया कि रईस भी अब 25 जनवरी को ही सिनेमाघरों में आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.