Move to Jagran APP

नोट बंदी पर ऐश्वर्या ने लोगों को दिया ये संदेश

ऐश्वर्या सामान्यत: ऐसे मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने भी प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के ऐतिहासिक फैसले का स्वागत किया है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 13 Nov 2016 09:28 AM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2016 09:51 AM (IST)
नोट बंदी पर ऐश्वर्या ने लोगों को दिया ये संदेश

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले को आमिर खान, शाहरूख खान, करण जौहर और अजय देवगन जैसे सितारों का खूब समर्थन मिलने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का भी समर्थन मिला है। ऐसे में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने लोगों और प्रधानमंत्री को संदेश देते हुए अपील की है कि वो इसे बड़े नजरिए से देखें। गौरतलब है कि ऐश्वर्या सामान्यत: ऐसे मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करती हैं।

loksabha election banner

बदलाव हमेशा आसान नहीं होता

एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में ऐश्वर्या ने कहा कि 'एक नागरिक होने के नाते मैं ईमानदारी से प्रधानमंत्री को बधाई दूंगी। आप बेहद मजबूत कदम के साथ देश से भ्रष्टाचार मिटाने की अपनी योजना पर आगे बढ़े हैं और एक देश के रूप में हमें इसके विस्तृत पहलू को समझने की जरूरत है। बदलाव हमेशा आसान नहीं होता, हर कोई इसकी तारीफ करेगा अगर वो इसके विस्तृत पहलू पर ध्यान केंद्रित करें। '

देशभर के बैंकों में कतार है, आम आदमी लाचार है, देखें तस्वीरें

लोगों को करना पड़ रहा है मुश्किलों का सामना

नोट बंदी के फैसले के पांचवें दिन देशभर में बैंकों और एटीएम के बाहर बेचैन लोगों की लंबी कतारें लगी हैं और अपनी रोजाना की जरूरतों को पूरा करने के लिए लोग पैसे निकालने का इंतजार कर रहे हैं। सरकार का प्रयासों के बाद भी लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

पढ़ें- इंतजार खत्म, रणवीर ने किया 'पद्मावती' की रिलीज डेट का एलान

लाइव शो के दौरान अश्लील सवाल पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा 'अपनी मां से पूछकर आओ'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.