Move to Jagran APP

कपूर खानदान से जुड़ा एक और चिराग बॉलीवुड में , लड़कियां देख कर कहेंगी 'WOW '

ये कपूर खानदान से जुड़ी चौथी जनरेशन है जिसमें फेमस हो चुके करिश्मा , करीना और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के पति निखिल भी अक्सर चर्चा में रहते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2016 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2016 12:04 PM (IST)
कपूर खानदान से जुड़ा एक और चिराग बॉलीवुड में , लड़कियां देख कर कहेंगी 'WOW '

मुंबई। पृथ्वीराज कपूर से लेकर अरमान जैन तक कपूर कुनबे और उनके रिश्तेदारों ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़ कर एक कलाकार दिए हैं , स्टार दिए हैं और सुपरस्टार भी। और अब उसी कड़ी में शामिल होने जा रहे हैं आदर जैन।

loksabha election banner

इस ख़बर के साथ आप जिस हैंडसम आदर जैन की तस्वीर देख रहे हैं, वो राज कपूर की बेटी रीमा जैन का दूसरा बेटा है। यानि करीना और रणबीर कपूर का कज़िन। आदर के बड़े भाई भाई अरमान जैन को दो साल पहले ही बॉलीवुड में सैफ अली खान प्रोडक्शन की फिल्म ' लेकर हम दीवाना दिल ' से लॉच कर दिया गया था। आदर को भी पूरी ट्रेनिंग देने के बाद लांच किया जा रहा है। वो यशराज प्रोडक्शन की हबीब फैसल निर्देशित फिल्म से फिल्मी दुनिया की पारी शुरू करेंगे। ली स्ट्रासबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्ट्यूट से ट्रेनिंग के बाद आदर, करण जौहर की फिल्म ' ऐ दिल है मुश्किल ' में उनके फर्स्ट असिस्टेंट डायरेक्टर थे। ख़बर है कि यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने आदर को नई फिल्म के हीरो के रूप में सलेक्ट किया है , जो रोमांटिक जॉनर की होगी। आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम अब आदर के लिए हीरोइन के रूप में एक नया चेहरा ढूढ़ रहे हैं।

मीडिया का नाम सुनते ही सुपरस्टार रजनीकांत की हो जाती है ऐसी हालत

ये कपूर खानदान से जुड़ी चौथी जनरेशन है जिसमें फेमस हो चुके करिश्मा , करीना और रणबीर के अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा , राजकपूर की बेटी रितु नंद के बेटे और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के पति निखिल और करिश्मा-करीना की कज़िन शिवानी कपूर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.