Move to Jagran APP

एक्सलूसिव: I Am Not Joking, मज़ाक किया तो चंकी पांडे को देनी पड़ेगी रॉयल्टी

इन दिनों उनकी चर्चा, बेगमजान में उनके निभाए गए कबीर नाम के निगेटिव किरदार की वजह से हो रही है। इससे पहले इस तरह के लुक में उन्हें कभी किसी ने नहीं देखा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 05:41 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 05:51 PM (IST)
एक्सलूसिव: I Am Not Joking, मज़ाक किया तो चंकी पांडे को देनी पड़ेगी रॉयल्टी
एक्सलूसिव: I Am Not Joking, मज़ाक किया तो चंकी पांडे को देनी पड़ेगी रॉयल्टी

 अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। चंकी पांडे सोशल मीडिया के लिए एक पसंदीदा कैरेक्टर हैं। उनके नाम को लेकर खूब जोक्स आते हैं लेकिन अपने ऊपर होने वाले इस मज़ाक पर चंकी गुस्से में नहीं आते बल्कि अब तो वो इस बात की रॉयल्टी लेने वाले हैं।

loksabha election banner

जल्दी ही फिल्म बेगम जान में नज़र आने जा रहे चंकी कहते हैं "मुझे तो खुद का मजाक बनवाना पसंद है, क्योंकि आज तक दर्शकों ने मुझे कॉमेडी किरदारों में ही देखा है। ऐसे में दर्शक अगर मेरी बातों पर या मुझसे जुड़ी किसी भी बात पर हंसते हैं तो मुझे मजा आता है। अब तो मेरे नाम से टीआरपी बढ़वाने वालों को मुझे रॉयल्टी देनी चाहिए।" चंकी बताते हैं कि उन्हें अपने ऊपर बनने वाले जोक्स काफी पसंद आते हैं। उनका सबसे फेवरेट जोक्स वह है, जो उनके दोस्त साजिद खान उनके लिए हमेशा क्रैक करते हैं। साजिद खान चंकी के बारे में हमेशा कहते हैं कि चंकी बहुत कंजूस है और वह इतना कंजूस है कि नहाते वक़्त भी पानी की तस्वीर खींच कर रख लेता होगा कि देखो मैंने इसी पानी से नहाया है।

बाहुबली के लिए प्रभास ने दिया बिरयानी का बलिदान , पर खूब खाये अंडे पनीर

चंकी बताते हैं कि वो जब साजिद खान सहित दोस्तों के साथ बैठते हैं तो इस बात को लेकर उनकी खूब टांग खिंचाई की जाती है। चंकी को कंजूस का टैग क्यों दिया गया , इस पर चंकी कहते हैं " साजिद खान ही उनकी सबसे ज्यादा खिंचाई करते हैं, इसकी एक खास वजह यह थी कि वह स्मोकिंग करते थे, लेकिन दोस्तों से इस बारे में झूठ बोलते थे। अगर किसी के पास सिगरेट की पैकेट मिल जाए तो वह उनसे लेकर पी भी लिया करते थे। इसलिए सब कंजूस कहने लगे। हालांकि चंकी निजी जिंदगी में बहुत कूल हैं।

Exclusive: दादा की दबंगई के चलते जोया अख्तर पर लगती थी ये पाबंदी

इन दिनों उनकी चर्चा बेगमजान में उनके निभाए गए कबीर नाम के निगेटिव किरदार की वजह से हो रही है। इससे पहले इस तरह के लुक में उन्हें कभी किसी ने नहीं देखा। बेगम जान 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.