Move to Jagran APP

अजय देवगन को कमाई के मामले में 'दृश्‍यम' से नहीं है ये उम्‍मीद

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों फिल्‍म 'दृश्यम' को लेकर चर्चा में हैं। अजय का मानना है कि यह बात तो सही है कि वो चाहते हैं कि 'दृश्यम' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करें, मगर वो इस बारे में नहीं सोच रहे हैं कि ये फिल्म 150 करोड़

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 07:03 PM (IST)
अजय देवगन को कमाई के मामले में 'दृश्‍यम' से नहीं है ये उम्‍मीद

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों फिल्म 'दृश्यम' को लेकर चर्चा में हैं। अजय का मानना है कि यह बात तो सही है कि वो चाहते हैं कि 'दृश्यम' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करें, मगर वो इस बारे में नहीं सोच रहे हैं कि ये फिल्म 150 करोड़ का बिजनेस करे।

loksabha election banner

कलाम सिर्फ इस हीरो को ट्विटर पर करते थे फॉलो

आपको बता दें कि फिल्म 'दृश्यम' एक मिस्ट्री है, जो गोवा पर केंद्रित है। इसे निशिकांत कामत ने निर्देशित किया है। फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होनी है। अजय ने कहा कि मैं इस बात को लेकर निश्चिंत हूं कि फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी।

उनके मुताबिक, आजकल बाजार बॉक्स ऑफिस के अनुसार चलता है। कुछ फिल्मों में यह बात लागू भी होती है, मगर हम ऐसा नहीं सोच रहे हैं कि फिल्म 150 करोड़ रुपए का बिजनेस करे। यह फिल्म बहुत ही लिमिटेड बजट में बनी है। ऐसे में यदि फिल्म ने ठीक परफॉर्म करते हुए अपनी कास्ट निकाल ली तो भी हमारे लिए अच्छा है। हां, यदि फिल्म बहुत बड़े बजट की होती तो यह एक समस्या होती।

संजय दत्त के बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स बोले, वेटिंग फॉर यू

स्टार होने की बात पर अजय ने कहा कि स्टार होने के नाते एक दबाव जरूर होता है कि बॉक्स ऑफिस पर आपको इतना कलेक्शन तो करना ही है, मगर जहां तक सवाल फिल्म का है तो पहले दिन जब मुझे स्क्रिप्ट मिली थी तो मैंने बिना किसी दबाव के इस फिल्म के लिए 'हां' कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.